जाते जाते संस्कारी सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष ने “A-Gentleman” के सीन पर चलाई कैंची

by Priyanka Bhalla Posted on 0 comments
pehlaj nijlani censored a scene on a gentleman

पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड से भले ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हो पर जाते-जाते भी वह फिल्म इंडस्ट्री को एक अनमोल तोहफा देकर गए हैं। बॉलिवुड ऐक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ रिलीज होने के लिए तैयार है पर सेंसर बोर्ड इस फिल्म के किस सीन पर कैंची चला सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निहलानी ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद पर रहते हुए अ जेंटलमैन को लेकर यह फैसला सुनाया है कि यदि फिल्म को यूए सर्टिफिकेट चाहिए तो प्रड्यूसर सिद्धार्थ और जैकलीन के किस सीन को 70 फीसदी तक छोटा करें। पहलाज निहलानी ने सिद्धार्थ और जैकलीन के बीच लंबे स्मूच सीन को अनावश्यक बताया है। सेंसर बोर्ड के मुताबिक, फिल्म में किस सीन जबर्दस्ती ठूंसा गया है। फिल्म का नाम जेंटलमैन है जबकी हीरो किस करते वक्त अपनी सभी मर्यादाओं को भूल जाता है।

निहलानी के अध्यक्षता में बोर्ड इससे पहले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के किस सीन और जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म में दिखाए गए ऐसे ही सीन पर आपत्ति जता चुका है।

 

जैकलीन सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इंटिमेट सीन को लेकर बहुत ही सहज महसूस कर रही थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना बहुत ही आसान था। फिल्म में इस सीन पर सेंसरशिप की खबर पर जैकलीन जरूर दुखी हुई होंगी।