अब फिल्मों में नजर आएंगी पी वी सिंधू

by Priyanka Bhalla Posted on 39 views 0 comments
pv sindhu make her appearance in her upcoming biopic

ओलंपिक पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधु का नाम इतना शुमार पर है कि उन पर अब एक फिल्म बनने जा रही है। सिंधू ने ना सिर्फ पदक जीता है बल्कि हर देशवासी का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। सानिया नेहवाल के बाद ओलिंपिक में पदक लेने वाली महिला बेडमिंटन खिलाड़ी बनी है। जिस वक्त ओलिंपिक में भारतीय टीम की हालत पस्ता थी, उस समय सिंधू ने ही देश को मेडल दिला कर देश का नाम ऊंचा उठा दिया था।




अब सिंधू का यही जलवा बड़े परद पर भी दिखने वाला है। और अपनी आने वाली बायोपिक में सिंधू खुद एक किरदार निभाती हुई नजर आयेंगी।फिल्म के निर्माता और अभिनेता सोनू सूद ने आइफा अवॉर्ड से अलग सिंधु की भूमिका के बारे में पुष्टि की है।

यह भी पढ़े: मनमोहन सिंह फिर से बनेंगे पीएम




बॉलीवुड की गलियों से ऐसी खबरें आ रही थी कि बॉलीवुड की मसतानी यानी की दीपिका पदूकोण इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आ सकती हैं, लेकिन सूने ने मीडिया में ये बात कही है कि फिल्म के कलाकारों का नाम अभी तक अंतिम रुप नहीं दिया गया है। लेकिन जब सोनू से सिंधू की भूमिका के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, “हां वह निश्चित रूप से इस फिल्म का हिस्सा होंगी।”

यह भी पढ़े: तो ये हैं वो सितारे, जिनके नाम शामिल हैं GUINNESS WORLD RECORDS में!




सोनू ने भी साथ में यह भी कहा, “हम उन सभी कलाकारों से संपर्क करेंगे जिनके बारे में हमें लगेगा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के योग्य हैं। हमने अहम अभिनेत्रियों में से अब तक किसी को साइन नहीं किया है लेकिन हम पटकथा को खत्म करने के अंतिम चरण में हैं।”

यह भी पढ़े: BOLLYWOOD के अच्छे- अच्छे COMEDIANS को फेल करता है ये हास्य कलाकार

अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि सिंधू के रोल को बॉलीवुज की कौन सी हिरोईन निभाती है और सिंधू खुद अपना किरदार कैसे निभाती है।

 

Comments

comments