Press "Enter" to skip to content

जब एक फिल्म के लिए श्रीदेवी की थे रजनीकांत से दोगुनी ज्यादा फीस

Spread the love

अपने जमाने में बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेस कही जाने वाली श्रीदेवी हम सभी को अलविदा कह गई हैं। इस तरह अचानक हुई उनकी मौत से हर कोई हैरान है। जहां देश की मशहूर अभिनेत्री और बॉलीवुड में आइकॉन माने जानी वाली श्रीदेवी की मौत भी एक रहस्य बन गई है। वहीं उनका सिनेमा करियर से जुड़ी भी कई ऐसी रहस्यमयी बातें हैं जो हर कोई नहीं जानता।

आपको जानकर हैरानी होगी कि किसी समय में सुपरस्टार रजनीकांत से ज्यादा श्रीदेवी की फीस हुआ करती थी। यू तो यह दोनो ही एक्टर्स कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। लेकिन श्रीदेवी की मंहगी फीस की सच्चाई हर कोई नहीं जानता।

जब मिले थे रजनीकांत से दोगुने पैसे

कुछ साल पहले श्रीदेवी तमिल के एक मशहूर टीवी शो में हिस्सा लेने पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी फीस के बारे में भी बात की थी, इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें साल 1976 में बनी फिल्म ‘मूंदरू मुडिचू’ के लिए 5 हजार रुपए मिले थे, वहीं इसी फिल्म में काम करने वाले रजनीकांत को उनसे आधे से भी कम यानी 2000 रुपए दिए गए थे।

shri devi facts in cinema career

बनी रजनीकांत की सौतेली मां

इस फिल्म में 13 साल की श्रीदेवी ने रजनीकांत की सौतेली मां रोल भी अदा किया था। फिल्म में कमल हासन लीड रोल में थे और श्रीदेवी के मुताबिक उन्हें इस फिल्म के लिए 30,000 रुपये दिए गए थे। एक्ट्रेस ने उस टीवी शो के दौरान यह भी बताया कि उनकी मां रजनीकांत को अपने बेटे की तरह मानती थीं।

shri devi facts in cinema career

जब श्रीदेवी की हुआ करती थी कमजोर हिंदी

आपको बता दें कि, हिंदी फिल्मों में आने से पहले श्रीदेवी की हिंदी बहुत कमजोर थी। उन्हें अच्छी हिंदी बोलनी नहीं आती थीं, जिसके लिए उन्हें काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा था, लेकन बाद में उन्होंन हिंदी सीखने की ठान ली। इसके लिए उन्होंने सुषमा आहूजा को अपना ट्यूटर रख लिया, फिर उन्होंने ही श्रीदेवी को हिंदी सिखाई।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.