Press "Enter" to skip to content

अगर आपको भी है पॉर्न वीडियो देखने की लत तो जरुर पढ़े यह खबर

दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें पॉर्न देखने की लत होती है। वे आय दिन किसी न किसी तरह से इस तरह के वीडियों और तस्वीरें देखते ही रहते हैं। वहीं ऐसे भी बहुत से लोग होते हैं जिन्हें इस तरह के वीडियो देखने की लत लग जाती है और वे बिना इस तरह की चीजों के रह नहीं पाते। आज हम आप से पॉर्न की लत को लेकर ही बात करने वाले हैं, कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिनके बारे में शायद आपको जानकारी नहीं होगी।

 

slow browsing speed in mobile

कभी कभी इस तरह की चीजें देखना बेहद आम होता है लेकिन वहीं अगर ये कभी आपका रोजाना में बदल जाए तो यह आपके लिए पेरशानी का सबब बन सकता है। आपको एक बात और बता दें कि अगर आपकी भी इस तरह की वीडियो की लत का शिकार हो जाते हैं तो इससे आपको ही आने समस्या हो सकती है। इसलिए आज हम आपको इसकी लत से होने वाले नुकसान और इससे बचने के उपाय बता रहे हैं।

नियमित रुप से बनाए शारीरिक संंबंध

आपके लिए जरुरी है कि आप अपनी मर्जी मुताबिक या फिर एक नियमित समयनुसार शारीरिक संबंध बनाए। जिससे कि आप खुद में एक अलग एनर्जी महसूस करेंगे और आपको खुद से ही इस तरह की फिल्में देखने की इच्छा नहीं होगी।

वास्तविक महिलाओं से बात

इस तरह की लत अक्सर समय के साथ असामाजिक हो जाती है। ऐसे में इससे खुद को दूर करने के लिए वास्तविक महिलाओं से बातचीत करना बेहतर होगा। इन फिल्मों की वजह से इंसान सभी महिलाओं को लेकर एक गलत अवधारणा बना लेता है जिससे वो हर किसी को पॉर्न स्टार की तरह ही देखता है।

when you are in good relationship how you can understand it

न रहं अकेले 

if-your-girlfriend-has-many-male-friends-its-good-for-you

अकेले रहने वाले लोग अक्सर इन सब चीजों में ज्यादा लिप्त हो जाते हैं। अकेले रहना ही उनमें इस तरह की भावना पैदा कर देती है। ऐसे में अपने माता-पिता या रिश्तेदारों के साथ समय बिताना या उन्हें अपने साथ रहने के लिए बुलाना एक अच्छा रास्ता हो सकता है।

More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.