अगर आप भी करते हैं पब्लिकली अपने प्यार का इजहार तो कभी भी पड़ सकते हैं लेने के देने

when you are new in your relationship the major mistakes you do
प्यार हमारी जिंदगी में कितना खास होता है ये हम सभी जानते हैं और जब बात हो किसी नये रिश्ते की फिर तो दो लोगों का ये नया रिश्ता परवान चढ़कर बोलता है। शुरु शुरु का प्यार इतना स्पेशल लगता है कि दो लोग बाकी सब भूलकर सिर्फ अपने पार्टनर के बारे में ही सोचते हैं। ऐसे में वो ये भी भूल जाते हैं कि वो पब्लिक प्लेस में हैं। इन सब चीजों पर काफी गौर करने की जरुरत होती है क्योंकि आपके ऐसा करने से आप मुश्किल में भी पढ़ सकते हैं। अपने कुछ इस तरह के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए जाने उन लोगों की कहानी के बारे में जिन्हें पब्लिकली प्यार करना पड़ा महंगा…
एक दिन कॉलेज कैंपस में काफी सुनसान जगह पर मैं अपनी गर्लफ्रैंड को किस कर रहा था। उस समय हमारे कुछ सीनियर्स ने हमारी फोटो क्लिक कर ली। उसके बाद वो हमें ब्लैकमेल करने लगे और इस चक्कर में उन्होंने हमसे काफी पैसे ऐंठे जो हमने बड़ी मुश्किल से अरेंज किए।
एक गार्डन में मैं अपने बॉयफ्रैंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही थी। उस समय हम आपस में इंजॉय कर रहे थे। हम एक दूसरे में इतना खो गए थे कि हमें याद ही नहीं रहा हम कहा है और जब हमें ध्यान आया तो देखा कि स्कूल पिकनिक पर आये 50 बच्चे हमें काफी एक्साइटड होकर देख रहे हैं। हमें इस दौरान काफी अजीब लगा और हम फौरन वहां से चले गए।
हमारी शादी हुए थोड़ा ही टाइम हुआ था। जहां मेरे हसबैंड के रिलेटिव्स ने हमें डिनर पर बुलाया था। उस वक्त मेरे पति ने मुझसे इशारों में कुछ कह रहे थे और मैंने भी उन्हें इशारे में ही जवाब दिया। हमें ऐसा करते देख उनकी आंटी ने देख लिया और वो तभी से मुझे उस बात को लेकर छेड़ती हैं।
अपने कॉलेज टाइम पर मैं अपने क्लासफ्रेंड के साथ डेटिंग कर रही थी। एक दिन हम पार्क पर बैठे हुए थे और इस बीच हम एक दूसरे के काफी क्लोज आ गए। उस वक्त मेरे पड़ोस में रहने वाली एख आंटी ने हमें देख लिया, उन्होंने हमारी पिक्चर क्लिक कर मेरी मम्मी को अड्रेस के साथ शेयर कर दी। मेरी मम्मी के वहां आने के बाद मुझे बहुत प्रोबलम हुई और मेरा घर से निकलना भी बंद हो गया।
एक पार्टी में ज्यादा पी लेने के बाद मुझे होश ही नहीं रहा था। उस समय मैं सब लोगों के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को किस करता रहा। ये पार्टी मेरे एक दोस्त की थी वहां मेरे सारे दोस्तों के साथ सर्कल के सभी फ्रेंड्स थे। उस किस की वजह से आज भी मेरा काफी मजाक बनाया जाता है।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

sangchul-mahadev-temple-kullu

एक ऐसी खूबसूरत जगह, जहां घर से भागे हुए प्रेमी जोड़ों को दी जाती है पनाह

हिमाचल प्रदेश में जितना ही अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है उतना ही यहां ...

what singles think when they saw couple

तो लव बर्डस को देखकर ऐसा सोचते है बिचारे सिंग्लस

मॉनसून का सीजन आतो ही हर तरफ एक अलग सा माहौल हो जाता है, ...

when man are all alone what they do

पत्नी के कहीं बाहर चले जाने पर ये है वो काम जो जरुर करते है पति

जब आप किसी रिश्ते में होते है तो उसे लेकर आदमी और औरत दोनों ...

true story i am not betrayl but i was helpless

TRUE STORY: मैं धोखेबाज नहीं थी, मेरी मजबूरी थी

“प्यार”…..ये वो शब्द है जिसे सुन कर मुरझाए हुए फुल भी खिल जाते है। प्यार ...