अमित शाह की यूपी रैली में लगी आग, मची भगदड़

शनिवार को अमित शाह चुनाव की तैयारी के लिए कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में रैली करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन अमित शाह के रैली को संबोधित करने से पहले ही बिजली के तारों में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से पंडाल में भीषण आग लग गई थी। धीरे-धीरे आग बढ़ती गई और पूरे पंडाल में धुआं भर गया। इस वजह से वहां मौजूद सभी लोगों में भगदड़ मच गई। जिसकी वजह से रैली में काफी देरी भी हो गई थी। बीजेपी के समर्थकों ने प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए वहां जमकर हंगामा किया। पंडाल में उपस्थित बीजेपी समर्थकों ने कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया और प्रशासन के खिलाफ अफना गुस्सा जाहिर किया। हालांकि, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने जल्द से जल्द पहुंच कर कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया था। फिलहाल खबरों को देखते हुए अभी तक किसी के हताहत होने की कोई भी खबर नहीं आई है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज दोपहर 1:30 बजे कांग्रेस के गढ़ और नेहरू परिवार के घर बन चुके रायबरेली में अपनी धुआधार रैली करने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ इस रैली में यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय सहित कई बीजेपी के नेता भी मौजदू थे। खबरों के मुताबिक स्थिति सामान्य होने में कम से कम 15 मिनट लग गए। उसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ मंच पर आए और इस घटना को कांग्रेस की साजिश का करार दिया। वहीं अमित शाह ने अपने संबोधन में इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि किसी भी शुभ काम से पहले अड़चन आना उसके पूरा होने का संकेते हैं। रायबरेली के भी अच्छे दिन आ गए हैं, इसीलिए यह अड़चन पैदा होने की पूरी संभावना थी।

इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि आग मंच के बगल में बने पंडाल में लगी थी। पंडाल में लगे कपड़े आग की चपेट में आने से तेजी से जलने लगे। आनन-फानन में पूरे आयोजन की बिजली काटकर आग पर काबू पाया गया।

Tags:

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

You May Also Like

journalist ramchandra who raise the issue against ram rahim

जानें राम रहीम को जेल पहुंचाने वाले पत्रकार की कहानी!

कल एक फैसले ने पूरे पंचकूला को हिला कर रख दिया है। डेरा सच्चा ...

former justice pn bhagwati passes away

PIL को जन्म देने वाले जस्टिस पी एन भगवती का निधन, PM ने जताया शोक

भारत के पूर्व चीफ जस्टिस पी एन भगवती का गुरुवार को लम्बी बीमारी के ...

लीजिए हो गया तय 2019 में मोदी ही बनेंगे अगले प्रधानमंत्री !

हमारे समाज में भविष्यवाणी पर कितना विचार किया जाता है और इनकी मान्यता शुरु ...

Who is Responsible For Kashmir - Wikileaks4india News Report

आखिर कौन उकसा रहा है कश्मीर में हिंसा!

“शराब पीने दे मस्जिद में बैठ कर, या वो जगह बता जहां पर खुदा ...

Second Day Of Modi Tour in Srilanka- Wikileaks4india Report

श्रीलंका दौरे के दूसरे दिन PM मोदी ने इशारों ही इशारों में पाकिस्तान पर साधा निशाना, कहा- आतंक विश्व शांति का सबसे बड़ा दुश्मन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय बौद्ध समारोह में हिस्सा लिया है। इस दौरान उन्होंने ...