दिल्ली: शादी में हुआ कुछ ऐसा कि मच गया कौहराम, जानें पूरा मामला

News

देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, गुरुवार की रात पूर्वी दिल्ली में एक शादी के समारोह में किसी ने फायरिंग कर दी। हैरानी की बात ये थी कि गोली स्टेज पर मौजूद दुल्हन को ही लग गई। जिसके बाद दुल्हन को फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया। इलाज करवाने के बाद दुल्हन ने वापस आकर शादी की बाकी रस्में पूरी की।

दरअसल, यह पूरा मामला शकरपुर के शिव मंदिर धाम में मंडावली की रहने वाली पूजा और गीता कॉलोनी में फूलों का कारोबार करने वाले भरत की शादी का है। दोनों की शादी शकरपुर के ही एक प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में की जा रही थी। जिस दौरान दुल्हा-दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर पहुंचे तो अचानक ही किसी ने गोली चला दी। ये गोली दुल्हन के पैर में जाकर लग गई और वो उसी समय स्टेज पर गिर पड़ी।

इस घटना के बाद से ही माहौल काफी गंभीर हो गया। शादी जैसी खुशी के मौके पर इस हादसे से परिवार और रिश्तेदार काफी मायूस हो गए। शादी की तैयारियां लंबे समय से चल रही थीं, ऐसे में इस घटना के बाद से सभी दुल्हन की चिंता करने लगे। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि अभी आरोपी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है जो कि फरार बताया जा रहा है।

वहीं, इस घटना के बाद भी दुल्हन ने हिम्मत दिखाते हुए फैसला किया कि वह आज रात ही अपनी शादी पूरी करेगी। दुल्हन ने परिवारवालों और डॉक्टर को बोलकर मंदिर ले जाने की बात कही, डॉक्टर ने पहले इसके लिए इजाजत नहीं दी लेकिन लेकिन बाद में वह मान गए। इसके बाद दुल्हन ने जख्‍मीहालत में ही शादी की सारी रस्में पूरी की और यह शादी संपन्न हुई।

यह एक राहत की बात है कि दुल्हन को गोली पैर में लगी, शरीर के किसी दूसरे हिस्से में गोली लगी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस मामले पर पुलिस का अंदाजा है कि गोली हर्ष फायरिंग में चलाई गई हो और किसी करीबी ने ही ऐसा किया हो। वहीं दुल्हे पक्ष से एक आदमी का कहना है कि एक व्यक्ति ने जानबूझकर गोली चलाई है। पुलिस जांच में लग गई है। पुलिस का कहना है कि गोली मिलने के बाद आरोपी तक पहुंचने में आसानी होगी। जिसके बाद तय होगा कि गोली खुशी के लिए चलाई या फिर किसी ने जानबूझकर दुल्हन को निशाना बनाने की कोशिश की है।

Leave a Reply