सेक्स चैट की सेल और Paytm गर्ल्स का अड्डा बन गया है Instagram?

News

फेसबुक का फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम सभी को काफी पसंद है। लेकिन पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम सेक्सुअल एक्टिविटीज को बढ़ावा देने वाले प्लेटफॉर्म के तौर पर उभर रहा है। ख़बर के मुताबिक, इस बात का खुलासा हुआ है। बता दे कि एक दिन सुबह 9 बजकर 43 मिनट पर masti_with_sona नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट की जाती है। इस पोस्ट के शब्द होते हैं जैसे- ‘मस्ती के लिए मैसेज करें…सिर्फ पेटीएम यूजर।’

इससे 16 घंटे पहले इसी यूजर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी। जिसमें लिखा था कि ‘@70 में डेमो कॉल चाहते हो। पेटीएम यूजर मैसेज करें’। इस यूजर ने जिस डेमो कॉल का जिक्र किया था। दरअसल, वो एक रिकॉर्डेड कॉल थी। कॉल करने वाले कस्टमर को इस कॉल पर सेक्सी अंदाज में बात करते हुए एक महिला की आवाज सुनाई देती है।

इन यूजर्स से बात करने पर पता चला कि इनके अपने रेट कार्ड भी होते हैं। जैसे Paytm_manshu ने 5 मिनट के वीडियो कॉल के लिए 100 रुपये चार्ज करने की बात कही। इसके अलावा 10 मिनट के लिए 150 रुपये, 15 मिनट के लिए 180 रुपये, 20 मिनट के लिए 220 रुपये और आधे घंटे के लिए 300 रुपये के रेट बताए गए। बिना तस्वीरों के ऑडियो कॉल का रेट 200 रुपये, जबकि तस्वीरों के साथ सेक्स चैट का रेट 150 रुपये/घंटा बताया गया है।

ऑडियो और वीडियो कॉल वॉट्सऐप पर की जाती हैं। जिन नंबरों पर पेटीएम करने के लिए कहा जाता है, उनमें से ज्यादातर नंबरों पर कॉल करने पर या तो वो पहुंच से बाहर होते हैं या फिर उपलब्ध नहीं होते।

Leave a Reply