इस पूर्व सीएम के घर हुई चोरी, बोले- ‘चौकीदार ही चोर है…’

Crime

देश में बीजेपी का चौकीदार कैंपेन खूब जोरों-शोरों से चल रहा है। बीजेेपी के इस कैंपेन को आम लोगों का भी साथ मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर चौकीदार नरेंद्र मोदी रख दिया था। फिर इसके बाद बीजेपी के कई नेताओं ने भी अपने नाम से आगे चौकीदार लगा लिया। लेकिन अब तो सच में ही चौकीदार चोर निकला है। जी हां, हम बात कर रहे हैं शंकर सिंह वाघेला के घर में हुई चोरी की।

बता दें कि  गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेल के घर में चोरी हो गई है। चोर करीब पांच लाख रुपए कैश और कीमती सामान चुराकर ले गए हैं। चोरों ने कुछ गहनों पर भी हाथ साफ किया है। मामले को लेकर शक की सूई घर के चौकीदार पर अटक रही है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर चौकीदार की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, चोरी की वारदात शंकर सिंह वाघेला के गांधीनगर स्थित आवास पर हुई है। मामले में पेथापुर पुलिस को शिकायत दी गई है। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने चार साल पहले वासुदेव नेपाली नाम के एक सुरक्षाकर्मी को नौकरी पर रखा था। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ शंकर सिंह वाघेला के घर पर ही रहता था। पिछले साल अक्टूबर महीने में वासुदेव अचानक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर से चला गया। जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

जानकारी के मुताबिक, सिर्फ वासुदेव को ही कमरे की अलमारी में रखे गहने की जानकारी थी। उसका इस्तेमाल सिर्फ वासुदेव ही करता था। इसलिए वाघेला को यह शक है कि चोरी की वारदात में वासुदेव भी शामिल हो सकता है। पुलिस वासुदेव की तलाश कर रही है। अब तक उसके बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Leave a Reply