कांग्रेस नहीं बल्कि इस पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ेेंगी सपना चौधरी! सबूत आए सामने

News

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कुछ दिनों से कांग्रेस में शामिल होने की खबरें तेजी से फैल रही हैं। सपना चौधरी की प्रियंका गांधी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ख़बरों के मुताबिक कांग्रेस सपना चौधरी को मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार सकती है। लेकिन कांग्रेस ने मथुरा से महेश पाठक को उम्मीदवार बनाकर इन अटकलों को खारिज कर दिया। जिसके बाद माना जा रहा था कि कांग्रेस किसी और सीट से सपना चौधरी को मैदान में उतार सकती है। आपको बता दें कि लेकिन सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐसी ख़बरों को सिर से खारिज कर दिया है। साथ ही, सपना ने बताया कि उनकी किसी भी पार्टी में शामिल होने की कोई योजना नहीं है। लेकिन कांग्रेस ने सपना चौधरी के पार्टी में शामिल होने के सबूत भी पेश किए हैं।

बता दें कि सोमवार को सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के साथ नाश्ता करते हुए कि फोटो शेयर की। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से जब इस मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सपना चौधरी ने बताया कि उनके कांग्रेस में शामिल होने की ख़बरों से वो काफी दुखी हैं। लेकिन क्या अब सपना चौधरी में बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। इस बारे में मनोज तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह अभी दो-तीन दिन मेेें साफ हो जाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी ने सपना चौधरी को अपने खेमे में मिलाने के लिए कई बड़े ऑफर दिए हैं। यही वजह है कि वो आखिरी समय में कांग्रेस ज्वाइन करने से पीछे हट गईं। माना जा रहा है कि बीजेपी ने सपना को हरियाणा की किसी भी सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है।

Leave a Reply