प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान का मज़ाक उड़ाता ये ऑपरेशन…

Operation Baby by Wikileaks4India

“OPERATION BABY”… WIKILEAKS4INDIA और सन स्टार अख़बार का एक बड़ा खुलासा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान का मज़ाक उड़ाता ये ऑपरेशन… पूरे देश और सरकार को चुनौती देता ये ऑपरेशन… क्या मोदी और केजरीवाल सरकार लगा पाएगी इस गोरखधंधे पर लगाम? नीचे दिए वीडियो “OPERATION BABY” को CLICK करें और देखें की कैसे दो सरकारों की नाक के नीचे चल रहा है एक खौफ़नाक खेल..

https://youtu.be/igSQdq07Da8

WIKILEAKS4INDIA और सन स्टार अख़बार के सनसनीखेज खुलासे “OPERATION BABY” के बाद देश भर में गुस्सा देखने को मिल रहा है… सामाजिक संगठनों और जानी मानी हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है। दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष और दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा “OPERATION BABY” दिल्ली सरकार की नाकामी को साफ बताता है..। सीएम अरविंद केजरीवाल को ऐसे डॉक्टरों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, इस मामले पर हम चर्चा करेंगे।

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी का ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान एक नाटक है, मोदी सरकार और केजरीवाल सरकार को ऑपरेशन बेबी के बाद सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए… साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले एक साल में महिला आयोग को एक लाचार संस्था बना दिया है।

मशहूर गायक दलेर मेंहदी ने WIKILEAKS4INDIA की टीम को बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद है कि सरकार जल्द ही जागेगी और इस घटना के बाद कार्रवाई करेगी।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि ये घटना दिल को दुख पहुंचा देने वाली है, इस पर सरकार को गंभीर कदम उठाने होंगे।

बच्चों के लिए काम करने वाली समाजसेवी राबिया किदवई ने भी WIKILEAKS4INDIA और सन स्टार अख़बार के सनसनीखेज खुलासे“OPERATION BABY” पर कहा कि सरकार को सख्त कानून बनाने होगें और सजा का प्रावधान तय करने होगा।

2014 के नोबेल शान्ति पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी की पत्नी सुमेधा सत्यार्थी,जो लगभग एक वर्ष से भी ज़्यादा मीडिया से दूरी बनायीं हुई थी ने कल WIKILEAKS4INDIA के खुलासे “OPERATION BABY” पर अपनी चुप्पी तोड़ी । WIKILEAKS4INDIA के रिपोर्टर अलीम जाफरी से बात करते हुए उन्होने इस खुलासे पर अपनी शर्मिन्दिगी ज़ाहिर की । ये पहला ऐसा मौका है जब सुमेधा सत्यार्थी, कैलाश सत्यार्थी को नोबेल पुरस्कार मिलने के बाद किसी भारतीय मीडिया से मुखातिब हुईं।

WIKILEAKS4INDIA और सन स्टार के खुलासे “OPERATION BABY” पर Delhi के स्वास्थ मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कहा की वो इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही ऑपरेशन बेबी में लड़का होने की दवाई देते कैमरे में कैद चारों डॉक्टरों पर सख्त कारवाई करेंगे …

दिल्ली के Constitution क्लब में आज भ्रूण हत्या पर हुई एक Seminar में बोलते हुए राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुख़र्जी नेWIKILEAKS4INDIA और सन स्टार अखबार के खुलासे ऑपरेशन बेबी की तारीफ करते हुए कहा की जल्द ही ऐसे Doctors पर रोक लगनी चाहिए वरना देश में गिरता लिंग अनुपात कभी सुधर नहीं पाएगा..

MTV Roadies और Big Boss विनर आशुतोष कौशिक ने Wikileaks4India और Sun Star के Operation Baby पर अपना बयान देते हुए कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को इस मुद्दे पर ठोस कदम उठाने चाहिए I साथ ही आशुतोष ने बताया की उनकी एक महिला मित्र ने उन्हें बताया था की उस लड़की के पिता भी नहीं चाहते थे की वो लड़की पैदा हो.. और इसके लिए उसके पिता किसी डॉक्टर से दवाई भी ले रहे थे I आशुतोष ने कहा की ये पूरी घटना समाज के लिए बेहद ही शर्मनाक है।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

why-modi-government-is-silent-on-naga-issue

नागा शांति समझौते पर क्यों खामोश है मोदी सरकार?

– रविन्द्र कुमार पूर्वोतर में शांति स्थापित करने को मोदी सरकार एक बड़ी कामयाबी ...

Operation Cow on ABP News

ABP News पर WikiLeaks4India का ‘ऑपरेशन गाय’!

ABP News पर दिखाया गया WikiLeaks4India का स्टिंग ‘ऑपरेशन गाय’   देखें वीडियो-  

इंडियन आर्मी के बारे में जानें रोचक फैक्‍ट

देश की रक्षा करने के लिए इंडियन आर्मी हमेशा तैनात रहती है. यह इंडियन ...

rti on delhi waqf board

खुलासा! वक्फ बोर्ड पर आखिर क्यों मेहरबान है “आप” सरकार

खुद को हमेशा से भ्रष्टाचार विरोधी बताने वाली दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर एक ...

Operation Cow on Sudarshan news

सुदर्शन न्यूज पर WikiLeaks4India का ‘OPERATION गाय’!

सुदर्शन न्यूज़ चैनल पर दिखाया गया WikiLeaks4India का ‘Operation गाय’ https://youtu.be/tBV46bxSjKE