नवजोत सिंह सिद्धू के बचाव में उतरे कपिल शर्मा, लोग बोले- इन्हें भी भेजो PAK

News

पुलवामा आतंकी हमले पर दिया नवजोत सिंह सिद्धू का बयान थमा ही नहीं था कि उनका समर्थन करने पर कपिल शर्मा को मंहगा पड़ गया। द कपिल शर्मा शो और सोनीटीवी का बायकॉट करने की मुहिम के बाद अब सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharmaShow और #UnsubscribeSonyTV के बाद #BoycottKapilSharma ट्रेंड कर रहा है। इसकी वजह कपिल शर्मा का नवजोत सिद्धू समर्थन करना माना जा रहा है।

बता दें कि सिद्धू को शो से निकाले जाने के सवाल पर कपिल शर्मा ने कहा था कि सिद्धू अपने काम में बिजी हैं इसलिए अर्चना पूरन सिंह ने हमारे साथ शूटिंग की। विवाद पर बोलते हुए कपिल ने कहा कि ये बहुत छोटी चीजें हैं और ये सब किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा भी हो सकते हैं। मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है। हमें स्थायी हल की ओर देखना होगा।

पुलवामा आतंकी हमले पर कपिल ने कहा कि हम सरकार के साथ हैं, लेकिन हमें स्थायी हल की जरूरत है। पुलवामा में हुए कायरना हमले में हमारे जवान शहीद हुए हैं, जो नहीं भूलना चाहिए। दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि कपिल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी नाराज दिख रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि हमने कपिल शर्मा को दूसरा मौका दिया, लेकिन वो इसमें फेल हो गए। किसी यूजर ने लिखा कि कपिल का पाकिस्तान के लिए प्यार साफ नजर आ रहा है। उन्हें अपने एंटी नेशनल गुरु के साथ पाकिस्तान भेजो।

Leave a Reply