PM मोदी के बारे में ऑटो ड्राइवर ने कही ऐसी-ऐसी बातें, वायरल हुआ वीडियो

Election, News

लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों को अंतिम रुप देने में लगे हुए हैं। लेकिन हर किसी की जुंबा पर नेताओं और उनके द्वारा किए गए कार्यों की ही चर्चा है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने अपने ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है। जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है।

बता दें कि 11 मार्च 2019 को किरण रिजिजू के ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक ऑटोवाला प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर रहा है। इस वीडियो में ऑटोवाला कहा रहा है कि मोदी जी कलयुग के भगवान हैं…नरेंद्र मोदी अगर सत्ता में रहेगा तो देश काफी आगे जाएगा। ऑटोवाले ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी के सत्ता में रहते हुए कोई भी भारत को छू नहीं पाएगा।

आपको बता दें कि ऑटोवाले ने सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी ही नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की भी तारीफ की है। ऑटोवाले ने इस वीडियो में कहा है कि किरण रिजिजू के आने से अरुणाचल प्रदेश का कोई नेता अब दिखाई देने लगा है। जिसकी पहचान राष्ट्रीय स्तर पर हो रही है।केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू के मुताबिक यह वीडियो अरुणाचल प्रदेश का है और किसी छात्र ने इस वीडियो को बनाया है। किरण रिजिजू के ट्वीट के अनुसार, ‘ये मजेदार वीडियो एक अरुणाचल प्रदेश के स्टूडेंट ने शेयर किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में बिहार के सीवान जिले के रहने वाले अशोक नाम के व्यक्ति ने अपने बेटी के शादी के कार्ड पर लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को वोट देने की अपील की थी। शादी का ये कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Leave a Reply