PM मोदी ने इंटरव्यू के दौरान ममता बनर्जी के बारे में कही ये बात…

News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को एक इंटरव्यू दिया है जो कि बहुत ही  दिलचस्प है और ये इंटरव्यू दिलचस्प इसलिए भी है क्योंकि ये प्रधानमंत्री मोदी की निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ है। इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी से कई सवाल किए गए जिसका पीएम ने बाखूबी जवाब दिया। साथ ही प्रधानमंत्री ने कुछ ऐसी बातें भी बताई जो कुछ लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रही हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ विपक्षी नेताओं की जमकर तारीफ की तो कईयों को लेकर कई राज भी खोले। इंटरव्यू में पीएम मोदी ने जहां गुलामनबी आजाद को अपना दोस्त बताया, वहीं अपनी धुर विरोधी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में कहा कि ममता उन्हें हर साल कुर्ते और मिठाई भेजती हैं। साथ ही, पीएम मोदी ने बताया कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की तरह दीदी मिठाई भी जरूर भेजती हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बहुत पहले की बात है। तब मैं सीएम भी नहीं था। तब मैं किसी काम से संसद गया था। वहां गुलाम नबी आजाद और मैं बड़े दोस्ताना अंदाज में गप्पे मार रहे थे। हमें इस तरह बातें करते देख मीडिया वालों ने कहा कि तुम RSS वाले हो और आजाद से दोस्ती कैसे हो गई। इसका गुलाम नबी आजाद ने अच्छा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि देखो भाई बाहर आप लोग जो सोचते हो वैसा नहीं है। शायद परिवार के रूप में हम सभी दलों के लोग जितने जुड़े हुए हैं, वो आप लोग सोच नहीं सकते हैं।

Leave a Reply