पीएम मोदी और राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे अभिनन्दन, पढ़ें पूरी खबर

Election, News

इस बार लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक ने भी हिस्सा लिया है। अभिनंदन पाठक ने लखनऊ से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। जिनका मुकाबला केंद्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह से होगा। बता दें कि अभिनंदन पाठक ने पिछले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया था। लेकिन इस बार उन्होंने कांग्रेस के लिए प्रचार करने की बात कही थी।

अभिनंदन पाठक का कहना है कि मैं बनारस से भी 26 अप्रैल को पर्चा दाखिल करूंगा। मैं डमी कैंडिडेट नहीं हूं। मैं किसी के खिलाफ भी नहीं हूं, सिर्फ जुमलों के खिलाफ हूं। चुनाव जीतने के बाद मैं राहुल गांधी की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी का समर्थन करूंगा। बता दें कि, अभिनंदन पाठक ने कहा था कि वह अब आगे से बीजेपी के लिए कैंपेन नहीं करेंगे। उनका दावा है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह सरकार के खिलाफ सार्वजनिक क्रोध का सामना करने से परेशान हैं। उन्होंने बीजेपी पर प्रधानमंत्री मोदी को नीचा दिखाने का आरोप लगाया।

अभिनंदन ने कहा कि मैं यह देखकर अचंभित हूं कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी जो सोचते हैं और कहते हैं, बीजेपी वास्तव में इसके विपरीत काम कर रही है। लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि ‘अच्छे दिन कब आएंगे?’ इस साल के शुरुआत में पाठक ने गोरखपुर उपचुनाव के दौरान बीजेपी के डोर टू डोर कैंपेन में भाग लिया था। लेकिन उन्हें हार नसीब हुई थी। पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने कहा कि मुझे श्राप दिया जा रहा है और पीटा जा रहा है। इन्हीं सभी कारणों से मैंने इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ और कांग्रेस के लिए प्रचार करने का फैसला किया है।

Leave a Reply