PM मोदी का ममता को जवाब- कहा-‘दीदी, आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद जैसा’

Election, News

चुनावी माहौल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल के बांकुरा में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी ने पहले सत्ता के नशे में बंगाल को बर्बाद किया और अब सत्ता जाने के डर से तबाह करने में तुली हैं। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, बौखलाहट में देश के संविधान का इस्तेमाल कर रही हैं। अब वो प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन पाकिस्तान के पीएम को पीएम मानने में उन्हें गौरव होता है। बंगाल में जब ‘फानी’ तूफान आया, तो मैंने उन्हें दो बार फोन किया और उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया।

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी को अब मां, माटी और मानुष नहीं बल्कि कुर्सी-भतीजे और टोलेबाजों की परवाह है। दीदी कितना परेशान है उसका अंदाजा भाषण से लग सकता है, अब वो मेरे लिए पत्थर और थप्पड़ की बात करती हैं लेकिन मुझे तो गालियों की आदत है। दीदी कह रही हैं कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं, लेकिन मैं तो कहता हूं मैं वो भी खाने को तैयार हूं। आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद जैसा है।

ममता बनर्जी पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि केंद्र सरकार बंगाल के अधिकारियों के साथ बैठक करना चाहती थी, लेकिन दीदी ने मना कर दिया। ममता बनर्जी का ये अहंकार ही उन्हें ले डूबेगा। उन्होंने कहा कि टीएमसी की सरकार ऐसी सरकार है, जहां पर भगवान का नाम लेने वाला भी परेशान है। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि देशवासी मोदी के साथ हैं। दीदी को उन राम भक्तों, सरस्वती भक्तों और दुर्गा भक्तों की चिंता करनी चाहिए, जिनको वह पूजा नहीं करने दे रही हैं। उन्होंने कहा कि दीदी के दिल में घुसपैठियों और विदेशी कलाकारों के लिए ममता है लेकिन हमारे आदिवासियों के लिए नहीं है।

Leave a Reply