शाह की ममता को खुली चुनौती, कहा-‘मैं बोलता हूं जय श्रीराम, मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ’

Election, News

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं। ममता आये दिन प्रधानमंत्री मोदी पर तीखे कटाक्ष करती हैं और बीजेपी को सत्ता से दूर करने के लिए ममता हर मुम्किन कोशिश कर रही हैं। जब भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी किसी रैली का आयोजन करती है तो ममता बनर्जी रैली को असफल बनाने के लिए पूरी जी-जान झौंक देती हैं और आज भी कुछ ऐसा ही हुआ।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बंगाल में आज तीन रैलियां करने वाले थे। लेकिन ममता सरकार ने अमित शाह को जाधवपुर में रैली करने की इजाजत नहीं दी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तृणमूल सरकार ने अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की मंजूरी देने से इनकार कर दिया। इसके चलते अमित शाह को जाधवपुर रैली रद्द करनी पड़ी।

बता दें कि अमित शाह ने बंगाल के जॉय नगर में चुनावी रैली को संबोधित किया। अमित शाह ने ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोल सकते। मैं इस मंच से जय श्रीराम बोल रहा हूं। ममता दीदी में हिम्मत हो तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ।

वहीं, रैली रद्द होने पर अमित शाह ने कहा कि मेरी यहां तीन रैलियां होनी थीं। जयनगर में तो आ गया मगर दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी। वहां पर हमारे जाने से ममताजी डरती हैं कि बीजेपी वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख्त उल्टा हो जाएगा। इसलिए उन्होंने सभा की इजाजत नहीं दी।

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार 23 से ज्यादा सीटें मोदीजी की झोली में जाने वाली हैं। ममता दीदी के राज में दुर्गा पूजा की अनुमति नहीं मिलती, सरस्वती पूजा करने पर उनके गुंडे मारपीट करते हैं। मैं गारंटी देता हूं कि बीजेपी यहां ऐसा माहौल बनाएगी कि पूरे बंगाल में शान के साथ फिर से दुर्गा पूजा हो सकेगी।

Leave a Reply