लोकसभा चुनाव: BJP के लिए प्रचार करने आए इस अभिनेता पर हमला, FB पर दी जानकारी

News

लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण पहुंच चुका है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरी जी-जान झौंक रही हैं। सभी दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान कई जगहों से बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की ख़बरें भी आ रही हैं। मंगलवार को कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान टीएमसी-बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई जिसमें कई कार्यकर्ता घायल हो गए। ऐसा ही कुछ पंजाब में भी देखने को मिला है। यहां बीजेपी के लिए प्रचार करने आये भोजपुरी अभिनेता घायल हो गए।

बता दें कि भोजपुरी के जानेमाने गायक-अभिनेता पवन सिंह पर पंजाब के मोहाली में कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पवन सिंह मंगलवार को मोहाली में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने आये थे। अपने उपर हुए हमले की खुद पवन सिंह ने फेसबुक के जरिए जानकारी दी। पवन ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बताया कि लोग उनके कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए इकट्ठा हुए थे। जहां पर मेरा कार्यक्रम था वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस स्टेशन था। जब लोगों ने हमला किया तो कुछ बीजेपी के कार्यकर्ता पुलिस स्टेशन गए लेकिन पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की।

पवन सिंह ने जानकारी देते हुए आगे लिखा कि पंजाब सरकार ने हमारे ऊपर मोहाली में भारतीय जनता पार्टी के प्रचार के दौरान लाखों की भीड़ देख कर जानलेवा हमला कराया। कार्यक्रम स्थल के साथ में थाना और फोर्स थी। बीजेपी कार्यकर्ता मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन पुलिस चुपचाप तमाशा देखती रही। कार्यकर्ताओं के सहयोग से किसी तरह से जान बचा के भागा।

Leave a Reply