इस नेता ने तोड़ी भाषा की सारी मर्यादा, मंच से खुलेआम की गालियां की बौछार, देखें VIDEO

Election

लोकसभा चुनाव 2019 को देश का ऐतिहासिक चुनाव माना जाएगा। क्योंकि इस बार नेताओं ने विवादित बयान देते हुए भाषा की सारी मर्यादाओं को ताक पर रख दिया और विवादित बयानों का सिलसिला इस कदर जारी हुआ कि चुनाव प्रचार थमने के आखिर समय तक नेताओं ने खूब ज़हर उगला। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक ऐसे ही नेता ही जिसने चुनाव प्रचार थमने के आखिरी समय में अपनी भाषा के स्तर को इस कदर गिराया कि वो गाली-गलोच पर उतर आये।

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सातवें चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंच से खुलेआम बीजेपी के खिलाफ गाली-गलौच की। उन्होंने भाजपाइयों को जूते मारने तक का ऐलान ही नहीं किया, बल्कि भाषा की मर्यादा लांघते हुए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

आपको बता दें कि बीजेपी से अलग होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में चुनाव प्रचार थमने से ठीक पहले ओम प्रकाश राजभर पार्टी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। साथ ही राजभर अपने भड़काऊ भाषण में कार्यकर्ताओं को उकसाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी के साथ गठबंधन पर सवाल खड़े किए और पहले भाजपाइयों के खिलाफ कार्यकर्ताओं में जोश भरा और फिर 10 जूते मारने की बात करते हुए गालियां देनी शुरू कर दी। ओमप्रकाश का ये वीडियो तेज से वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है।

Leave a Reply