अपनी जाति पर खुलकर बोले PM मोदी, विपक्ष को दिया करारा जवाब

Election, News

लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के बलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब विपक्षी मुझे गाली ना दें। साथ ही मोदी ने अपनी जाति को लेकर भी विपक्ष को आड़े हाथों लिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमने जाति पूछ कर घर और शौचालय नहीं देता, मैं वोट भी जाति के नाम पर नहीं मांग रहा हूं। पीएम ने कहा कि सपा-बसपा वाले सोमवार को एक दूसरे के सिर फोड़ रहे थे, कपड़े फाड़ रहे थे लेकिन अभी तो चुनाव बचा है। उन्होंने कहा कि जैसे बलिया बागी हो गया, वैसे ही मैं भी गरीबी के खिलाफ बागी हो गया, मैंने गरीबी के खिलाफ बगावत की है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं विपक्ष की गालियों को उपहार मानता हूं। हताशा में आकर महामिलावटी लोग अब मोदी की जाति पूछ रहे हैं, बुआ और बबुआ दोनों मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री रहे उससे ज्यादा तो मैं गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं। लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया, मैं पैदा भले ही अति पिछड़ी जाति में हुआ लेकिन मेरा मकसद हिंदुस्तान को दुनिया में अगड़ा बनाने का है।

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि मैं जनता के बीच में से निकला हूं, इसलिए विकास के काम कर पाउंगा। मैंने गरीबी-पिछड़ेपन को भुगता है। महामिलावट वालों ने सत्ता के नाम पर नामी और बेनामी संपत्ति का अंबार लगाया है, इसलिए मुझे ये भद्दी गालियां दे रहे हैं। अगर महामिलावट करने वालों में दम है तो वह दिखाए कि क्या कभी मोदी ने बेनामी संपत्ति बनाई है क्या?

रैली में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर वर्ग के लिए योजनाएं चलाई हैं। केंद्र की योजनाओं से आज हर गरीब को शौचालय, गैस, बिजली मिल रही है। पीएम ने कहा कि विपक्ष लगातार पीएम की जाति का मसला उठा रहा है।

Leave a Reply