लोकसभा चुनाव 2019: स्मृति ईरानी ने रवि किशन के लिए अनोखे अंदाज में किया चुनाव प्रचार

Election

लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण का मतदान 19 मई यानि है। अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार शुक्रवार की शाम को थम गया। अंतिम समय में नेताओं ने वोट बैंक अपनी ओर खींचने के लिए पूरी जी-जान झौंक दी। नेताओं ने अलग-अलग तरीके से चुनाव प्रचार किया, जनसभाएं की। विपक्ष दल बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए हर मुम्किन कोशिश कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी भी सत्ता में बने रहने के लिए सभी दांव खेल रही है।

इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर पहुंचीं। यहां उन्होंने अनोख अंदाज में बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन के लिए प्रचार किया। साथ ही जनता से रवि किशन को वोट देने की अपील भी की। बता दें कि स्मृति ईरानी यहां पर महिला स्कूटी रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और वह खुद भी कार्यकर्ताओं के साथ हेलमेट लगाकर स्कूटी पर निकल पड़ीं। 

स्मृति ईरानी ने महिलाओं से बीजेपी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की। साथ ही, स्मृति ने महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं से कहा कि कि अंतिम चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। आपके पास कुछ ही घंटे बाकी हैं। आप (महिला कार्यकर्ता) मतदान के लिए महिलाओं को प्ररित करें और रवि किशन पर भारी मतों से विजयी बनाएं। इस दौरान रवि किशन की पत्नी लक्ष्मी शुक्ला भी स्मृति ईरानी के साथ मौजूद रहीं।

आपको बता दें कि देश में लोकसभा का चुनाव कुल सात चरणों में होना है। जिसमें से छह चरण की मतदान संपन्न हो चुका है। सातवें चरण का मतदान 19 मई यानि कल होगा। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई को आएंगे।

Leave a Reply