चुनावी मौसम में नवजोत सिंह सिद्धू को लगा करारा झटका, नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार

Election, News

कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सिद्धू आये दिन प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते रहते हैं। लेकिन इस चुनावी मौसम में सिद्धू के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है। जिस कारण वो अब प्रचार नहीं कर पाएंगे। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू का गला खराब हो गया है। जिस कारण डॉक्टर ने सिद्धू को आराम करने की नसीहत दी है।

जानकारी के मुताबिक, सिद्धू का गला खराब होने की जानकारी उनके कार्यालय से ट्विटर के जरिए दी गई है। बता गया कि नवजोत सिंह सिद्धू की वोकल कॉर्ड (आवाज निकालने वाली मांसपेशियां) में तकलीफ शुरू हो गई है। डॉक्टरों ने उनकी शुरुआती जांच के बाद दवाइयों के जरिये उनका इलाज शुरू कर दिया है। साथ ही उन्हें पूरा आराम करने यानी प्रचार से दूर रहने की सलाह भी दी गई है।

आपको बता दें कि चुनाव के प्रचार कार्यक्रमों में नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते 28 दिनों में 80 रैलियों में भाषण दिया है। डॉक्टरों ने उनके गले में आई इस दिक्कत के पीछे लगातार हुई रैलियों में दिए उनके भाषणों को बताया है। वहीं प्रचार कार्यक्रम के मुताबिक उन्हें इसी मंगलवार को बिहार के पटना साहिब तो इसके अगले दिन बुधवार को हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में भी एक रैली में शामिल होना है। चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में सिद्धू के गले में आई खराबी को कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

Leave a Reply