गुरदासपुर: केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने BJP उम्मीदवार सनी देओल के बारे में कही ये बातें…

Election, News

लोकसभा का चुनाव अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है। सभी पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। लेकिन बात करें पंजाब के गुरदासपुर की, तो यहां मुकाबला बेहद दिलचस्प है क्योंकि यहां से बीजेपी ने ढाई किलो के हाथ वाले अभिनेता से नेता बने सनी देओल को मैदान में उतारा है। जिनका मुकाबला मौजूदा सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ से है।

आपको बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज गुरदासपुर पहुंचीं और उन्होंने लोगों से सनी देओल को वोट देने की अपील की। सुषमा ने कहा कि बीजेपी गुरदासपुर से पंजाब के पुत्तर को लेकर आई है। वह जब ढाई किलो का हाथ दिखाएगा तो दुश्मन के हौसले पस्त हो जाएंगे। वह जब हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाएगा तो दुश्मन के कान फट जाएंगे।

बता दें कि सुषमा स्वराज ने इस दौरान मोदी सरकार की पांच साल उपलब्धियां भी गिनाईं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार विदेशों में फंसे ढाई लाख लोगों को वापस लाई है। 2014 में अर्थव्यवस्था पांच सबसे नाजुक अर्थव्यवस्था में शामिल थी, अब सबसे मजबूत छह अर्थव्यवस्थाओं में शामिल है। बाबा नानक की कृपा से कॉरिडोर बन रहा है। अगले पांच साल मोदी का नेतृत्व रहा तो ऐसा गुरदासपुर बनेगा कि आप पहचान भी नहीं पाएंगे।

सुषमा स्वराज ने आगे कहा कि छह चरणों में मतदान देश में संपन्न हो चुके हैं। सातवें चरण का मतदान बाकी है। उन्होंने कहा कि सनी जैसे पंजाब के पुत्र को गुरदासपुर भेजने पर विरोधियों के हौसले पस्त हो गए हैं। इसके अलावा बीजेपी ने अजहर मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करवाया है। इसलिए देश मोदी के हाथों में ही सुरक्षित है।

Leave a Reply