आतंकी मसूद अज़हर की इस ऑडियो ने खोली पाकिस्तान की पोल, कहा- मेरे…

News

पुलवामा हमले के आरोपी मसूद अजहर ने हाल ही में एक नया ऑडियो जारी किया है। जिसमें उसने पाकिस्तान को बेनकाब कर दिया है और साबित कर दिया है कि कैसे मसूद अज़हर को बचाने के लिए पाकिस्तान ने कई झूठ बोले हैं। बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा था कि मसूद अज़हर बीमार नहीं, बहुत बीमार है और इतना बीमार कि चल फिर भी नहीं सकता। लेकिन पुलवामा हमले के 30 दिन बाद मसूद अजहर ने अपना एक ऑडियो जारी किया है। जिसमें उसने बताया है कि उसे कोई बीमारी नहीं है वो पूरी स्वस्थ है।

मसूद अजहर ऑडियो में आगे बोल रहा है कि मुझ नाचीज़ गरीब के बारे में ख़बरें आ रही हैं कि मैं सख्त बीमार हूं। कोई गुर्दे का मर्ज़ बता रहा है तो कोई जिगर का। मुमकिन है कि दुनियाभर में 2-4 अफराज़ इन ख़बरों से परेशान हों इसलिए अर्ज़ करता हूं कि मैं खैरियत से हूं। गुर्दे भी ठीक हैं और जिगर भी। बाकी जहां तक दिल का ताल्लुक है तो वो भी ठीक है। अलबत्ता रुहानी तौर पर उसे ठीक रखने की फिक्र और दुआ करता रहता हूं।

आपको बता दें कि 12 मार्च को रिकॉर्ड किए गए इस ऑडियो से पाकिस्तान के मसूद की बीमारी वाले प्रोपगैंडा की पोल खुल गई है। इस ऑडियो में उसने आगे बोला कि 17 साल से कभी अस्पताल में दाख़िल नहीं हुआ। कई-कई साल तक किसी डॉक्टर के पास जाने की ज़रूरत पेश नहीं आई। टेस्ट कराने का मुखालिफ हूं इसलिए टेस्ट नहीं कराता, मगर अनामात से मालूम होता है कि शुगर, ब्लड प्रेशर जैसी बीमारियां अभी तक नहीं हैं।

Leave a Reply