नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान का फिर किया गुणगान, बोलीं ये बातें

News

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। सीआरपीएफ के जवानों पर हुए हमले के बाद से ही देश में शोक की लहर है। तो वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा भी है। देश भर में हर व्यक्ति पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहा था और पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने के लिए भी आवाज़ उठ रही थी। जिसके बाद पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू ने ऐसा बयान दिया था। जिसके बाद देशभर में सिद्धू की खूब आलोचना हुई थी। लोगों ने सिद्धू के बयान की कड़ी निंदा की थी।

हाल ही में नवजोत सिद्धू एक बार फिर पाकिस्तान के पक्ष में बयान देते दिखाई दिए हैं। बता दें कि 27 फरवरी को पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करते हुए इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की सीमा में चले गए और तभी से ही भारत में अभिनंदन की वतन वापसी की मांग उठ रही है। लेकिन भारत के ओर से दबाव पड़ता देख पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने 28 फरवरी को पाकिस्तान की संसद में अभिनंदन को रिहा कर वापस भारत को सौंपने की बात कही थी। जिसके बाद देशभर में खुशी की लहर है। लेकिन नवजोत सिद्धू ने पाक पीएम इमरान खान की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया। जिसके बाद नवजोत सिद्धू एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं।

 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान की तारीफ करते हुए लिखा कि इमरान खान, हर अच्छा काम अपने आप रास्ता बना लेता है। आपका यह नेक काम एक अरब लोगों को खुशी देगा। पूरा देश खुश है। मुझे अभिनंदन के माता-पिता और करीबियों के लिए बेहद खुशी है।

गौरतलब है कि इससे पहले नवजोत सिद्धू पुलवामा हमले के बाद दिए बयान की वजह से घिर चुके हैं। सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं? सिद्धू के इस बयान के बाद उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें कपिल शर्मा के शो से बाहर करने की मांग करने लगे।

Leave a Reply