सिद्धू ने PM मोदी पर दिया विवादित बयान, कहा-‘डंके की चोट पर बोलता हूं मोदी चोर हैं’

Election, News

लोकसभा चुनाव में नेताओं के बिगड़े बोल सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। लोकसभा चुनाव को और धारदार और वोट बैंक को अपनी तरफ करने के लिए नेता किसी भी हद तक गिरने को तैयार हैं। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई कांग्रेसी नेता प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘चौकीदार चोर है’ कहकर बोलते हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है कांग्रेस के स्टार प्रचार नवजोत सिंह सिद्धू का। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।

गुजरात के अहमदाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वे डंके की चोट पर कहते हैं कि तुम (प्रधानमंत्री मोदी) चौकीदार हो। सिद्धू ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया। सिद्धू ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वह फकीर हैं, स्वयंसेवक हैं, कार्यकर्ता हैं, लेकिन ये तो बताएं की प्रधानमंत्री हैं या नहीं, इसके बाद सिद्धू ने कहा कि मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि तुम (प्रधानमंत्री मोदी) चोर हो।

गौरतलब है कि मंगलवार को बिहार के कटिहार में जनसभा का संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि यहां जातपात मे बांटने की राजनीति हो रही है, मैं अपने मुस्लिम भाइयों से एक बात कहने आया हूं, आपका लोकसभा क्षेत्र ऐसा क्षेत्र है जहां आप अल्पसंख्यक नहीं बल्कि बहुसंख्यक हो, इस क्षेत्र में आपका वर्चस्व 62 प्रतिशत है और भाजपा वाले षडयंत्रकारी लोग आपको बांटने का प्रयास करेंगे, आप इकट्ठे रहें तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत नहीं हरा सकती।

Leave a Reply