वेस्टर्न कपड़े पहनने से नाराज पिता ने बेटी का किया रेप

father-allegedly-raped-daughter-wearing-western

एक पिता अपने बच्चों की खुशी के लिए दिन-रात मेहनत करता है। पिता हमेशा चाहता है कि उसके बच्चे अच्छा खाएं, अच्छा पिएं और अच्छा पहनें। एक पिता अपने बच्चों की इच्छा पूरी करने के लिए अपने इच्छाओं को मार डालता है। लेकिन एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें ही पार कर दी और सजा देने के लिए उसका रेप किया। करीब 40 वर्षीय आरोपी ने अपने घर में ही इस वारदात को अंजाम दिया।

डेली मेलके मुताबिक, मामला नॉर्वे के एक शहर का है। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि वह वेस्टर्न कपड़े पहनती थी, इस बात से उसके पिता बेहद नाराज थे और ऐसे कपड़े पहनने से मना करते थे। वे दोनों यूरोप से जुड़े नहीं हैं। आरोपी ने पहले बेटी को कई बार डांटा और बहस की। बाद में वह हैवानियत पर उतर आया और रेप किया।

मामले की जांच करने वाले अधिकारियों ने कोर्ट को बताया कि आरोपी शख्स बेटी पर इसलिए नाराज था क्योंकि वह इस्लाम के खिलाफ कपड़े पहन रही थी। 20वर्षीय लड़की ने वारदात के बाद किसी तरह घर से भागकर खुद को बचाया था और रास्ते से गुजर रहे एक पोस्टमैन को सारा मामला बताया। उसने लड़की को पुलिस के पास ले जाकर शिकायत दर्ज कराई।

आपको बता दें कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की और लड़की का मेडिकल कराया। आरोपी ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि किस आधार पर मुझे पकड़ा गया है और ऐसे आरोप लगाए गए हैं। पुलिस ने मेरा डीएनए टेस्ट कराया है।’ पीड़िता को मनोचिकित्सक के पास भेजा गया है। वह काफी घबराई हुई है।

आरोपी पिता ने कहा कि वह सिर्फ बेटी के बिस्तर पर बैठा था और उससे बात कर रहा था। उसने कहा कि पुलिस की ओर से जो डीएनए रिपोर्ट पेश की गई है वह गलत है। बता दें कि अगर आरोप साबित होते हैं तो उसे कड़ी सजा भुगतनी पड़ सकती है। उस पर लगे आरोप बेहद गंभीर हैं और वारदात को उसने अपने घर में ही अंजाम दिया है।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

cow-vigilantes-violence-sc-notice-to-centre-six-state-government-wikileaks4india-report

गोरक्षा पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, यूपी, गुजरात समेत 6 राज्यों को भेज नोटिस

गोरक्षा के नाम पर बढ़ रही हिंसक वारदातों का मामला अब देश की सर्वोच्च ...

railway-state-minister-manoj-sinha-injured-in-road-accident

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा सड़क दुर्घटना में घायल, टूटी हड्डी

केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा शुक्रवार को एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। ...

Many Dead in a Collision Between Truck And a Bus in Bareilly

बरेली में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक से टकराई बस, आग लगने से 22 यात्री जिंदा जले

यूपी के बरेली में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 22 लोगों मौत हो गई। ...