सावधान… इस तारीख को शुरू होने जा रहा है तीसरा विश्व युद्ध!

by Wikileaks4India Posted on 18732 views 0 comments
Prediction of Horacio Villegas For World War 3

आपको ये जानकर हैरानी हो रही होगी, लेकिन मामला कुछ ऐसा ही है। दुनिया का सबसे शक्तिशाली अमेरिका और खुराफाती नॉर्थ कोरिया के बीच रिश्ते इतने खराब हो गए हैं कि लगता है जंग ही आखिरी रास्ता बचा है। ऐसे में सवाल है कि क्या नॉर्थ कोरिया और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ठान ली है कि अब युद्ध से ही इसका नतीजा निकलेगा। क्या इन दोनों देशों ने जंग की तारीख भी तय कर दी है?

ऐसे सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि जब अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव हो रहा था तब उस समय होरासियो विलेगस (Horacio Villegas) ने भविष्यवाणी की थी कि डोनाल्ड ट्रंप ही अमेरिका के राष्ट्रपति बनेंगे और वही हुआ। अब उन्होंने ये भविष्यवाणी की है कि नॉर्थ कोरिया और अमेरिका के बीच युद्ध छिड़ने वाला है। यहां तक कि उन्होंने इस युद्ध के शुरू और खत्म होने की तारीख भी बता दी है। विलगेस के मुताबिक इस महीने की 13 तारीख से ये जंग शुरू हो जाएगी जो अगले पांच महीने तक चलेगी।

दरअसल,अंक शास्त्र के मुताबिक 13 तारीख को अशुभ माना जाता है, क्योंकि इस नंबर को नंबर ऑफ डेथ भी कहा जाता है। ईसाई धर्म और हिंदू धर्म दोनों में ही इस नंबर को अशुभ माना गया है। अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले होरासियो विलेगस (Horacio Villegas) ने 2015 में डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने के बाद अब एक नई भविष्यवाणी की है। ये नई भविष्यवाणी वर्ल्ड वार-3 की है। विलेगस (Horacio Villegas) जो खुद को भगवान का दूत बताते हैं, उनके मुताबिक इस महीने की 13 तारीख से विश्व युद्ध शुरू हो जाएगा।

इतना ही नहीं विलेगस (Horacio Villegas) ने अपनी भविष्यवाणी में ये भी कहा है कि यह युद्ध पूरे 5 महीने तक चलेगा यानि कि अक्टूबर तक और 13 अक्टूबर को इस युद्ध का अंत हो जाएगा। इसी के साथ विलेगस (Horacio Villegas) का यह भी कहना है कि इस विश्वयुद्ध में अमेरिका, उत्तर कोरिया, दक्षिण कोरिया, जापान के साथ-साथ सीरिया, रूस और चीन जैसे देश भी शामिल होंगे।

विलेगस (Horacio Villegas) की इस भविष्यवाणी के बाद से ही पूरी दुनिया में युद्ध की संभावना को लेकर बहस छिड़ गई है। साथ ही विलेगस (Horacio Villegas) ने ये भी कहा है कि ये युद्ध पूरी तरह से ‘परमाणु युद्ध’ होगा और इस युद्ध से चारों ओर मौत की तबाही होगी। विश्व युद्ध में दुनिया का एक बड़ा हिस्सा खत्म हो जाएगा।

Comments


COMMENTS

comments