Press "Enter" to skip to content

मां-बेटे का रिश्ता हुआ तार-तार, 22 साल के बेटे ने किया मां का बलात्कार

आजकल लगातार रेप के मामले सामने आ रहे है। जिससे परेशान होकर मोदी सरकार ने भी पोक्सो एक्ट में बदलाव कर दिए है। हाल ही में कठुआ और उन्नाव में रेप का मामला सामने आया था लेकिन अब गुजरात से दिलों को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है।

आपको बता दें कि गुजरात के पालनपुर में 22 साल के एक लड़के को बलात्कार के मामले में आरोप किया गया है और उस लड़के पर अपनी 46 साल की मां के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक बताया गया है कि, आरोपी ने गुरूवार की रात को अपनी सारे हदे पार की और अपने घिनोने अपराध को अंजाम दिया। जब उसकी मां घर में सो रही थी, वह पानी पीने के बहाने से कमरे में गया और फिर उसने दरिंदगी की हदें पार कर अपनी मां के साथ बलात्कार किया। पुलिस का कहना है कि महिला मदद के लिए चिल्लाई भी थी लेकिन कोई नहीं आया। पड़ोसियों से पुछताछ में पता चला है कि मां और बेटे में अक्सर झगड़ा होता रहता था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी देर रात तक अफने मोबाइल फोन पर पोर्न देखने का आदी था। कई बार तो वह अपनी मां और 20 साल की बहन के सामने भी पोर्न देखता था। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके बेटे ने पहले भी कई बार उससे संबंध बनाने के लिए कहा था। महिला ने आगे बताया है कि वह इस घिनोनी घटना के बाद से ही गहरे सदमे में है और मानसिक रूप से परेशान है। महिला ने अपने पति को भी इसकी पूरी सूचना दी, जो कि मजदूर था। उसने अपने बड़े बेटे को  भी बुला कर इस मामले के बारे में बताया और उसकी सलाह पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 और 504 के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है। देश में एक के बाद एक रेप के मामले सामने आ रहे हैं। इन मामलों में सख्त कार्रवाई के लिए सरकार कानून कड़ा करने के लिए अध्यादेश लेकर आई है। इन संशोधनों से महिला से दुष्कर्म के मामले में न्यूनतम सजा 7 साल से 10 साल तक, उम्रकैद तक बढ़ाई जा सकती है।

More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.