Press "Enter" to skip to content

इस दिग्गज नेता ने स्मृति ईरानी पर की भद्दी टिप्पणी, कहा- ‘मोदी को नहीं दी…’

उन्नाव और जम्मू के कठुआ में हुए रेप केस से पूरा देश में आक्रोश फैला हुआ है और इन दोनों मामलों में रोज नए खुलासे होते जा रहे है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव मामले में और जम्मू के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए रेप कांड के लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अपना बयान दे दिया है। स्मृति ईरानी का कहना है कि सरकार बलात्कार के सभी मामलों से मुंह नहीं मोड़ रही है बल्कि सरकार इन सभी मामलों को गंभीरता से ले रही है। उन्होंने आगे कहा मामलों पर सियासत करने की कोशिश हो रही है जोकि बिलकुल भी सही नहीं है।

स्मृति ईरानी के इस बयान के बाद ही गुजरात की राजनीति में बीजेपी के गले की फांस बनने वाले हार्दिक पटेल ने भी स्मृति ईरानी पर तीखा हमला कर दिया है। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर स्मृति ईरानी से सवाल किया है कि कांग्रेस की सरकार के विरूद्ध वह महिलाओं की लड़ाई लड़ने में सबसे आगे रहती थी, लेकिन अब वह क्या कहेंगी?

हार्दिक पटेल का कहना है कि कांग्रस सरकार में आप पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेजने वाली थी, लेकिन अब आप तत्कालीन पीएम नरेंद्र मोदी को क्या भेजेंगी? इसके साथ ही हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लिखा, “यूपी के उन्नाव में 17 साल की लड़की के साथ रेप और जम्मू के कठुआ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप होने के बाद बीजेपी सरकार की महिला मंत्री स्मृति ईरानी इतनी क्यूँ चुप हैं? दिल्ली में जब निर्भया गैंग रेप हुआ तो निर्भया को न्याय दिलाने के लिए उस समय स्मृति ईरानी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जी को चूड़ियां भेजने वाली थी लेकिन स्मृति दीदी आज के पीएम मोदी जी को क्या भेजेगी।”

हार्दिक का कहना है कि, बीजेपी सरकार के कार्यकाल में किसी भी बेटी के साथ दुष्कर्म होता है तो क्या वो बेटी नहीं हैं। कांग्रेस की सरकार के कार्यकाल में किसी बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घटना होती थी तो पूरे देश को हिंसा की आग में भेज देते थे बीजेपी वाले। जागो हिंदुस्तान वालों जागो सिर्फ कैंडल मार्च करने से कुछ भी नहीं होने वाला न्याय के लिए पूरे देश को सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करना होगा।

More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.