Press "Enter" to skip to content

टीना डाबी व आमिर की रिसेप्शन पार्टी में उपराष्ट्रपति समेत नजर आए कई बड़े राजनीति चेहरे, देखें तस्वीरें

साल 2015 में यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन की टॉपर रह चुकी टीना डाबी और आईएएस अतहर आमिर ने अपनी शादी के बाद शनिवार को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी। जहां एक शानदार पार्टी होने के साथ राजनीति के कई बड़े चेहरे देखने को मिले। आपको बता दें कि दिल्ली में हुए रिसेप्शन में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सहित कई हस्तियां शामिल हुई।

आपको बता दें कि पिछले शनिवार ही दोनों कश्मीर के पहलगाम में रिती-रिवाजों के तहत शादी के बंधन में बंधे थे। इससे पहले दोनों ने जयपुर में 20 मार्च को कोर्ट मैरिज की थी। दलित टीना डाबी और कश्मीर के मुस्लिम अतहर आमिर की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

शादी को लोगों ने असहिष्णुता और सांप्रदायिक नफरत को चुनौती देने वाला और सामाजिक समरसता को बनाए रखने वाला बताया है।

कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी को शादी पर शुभकामनाएं देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था।

राहुल ने ट्वीट कर लिखा था, “आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी, शादी की शुभकामनाएं। आपका प्यार और मजबूत हो तथा बढ़ती असहिष्णुता और सांप्रदायिक नफरत के युग में आप सभी भारतीयों के लिए प्रेरणा बनें। ईश्वर आपके ऊपर कृपा बनाए रखे।”

More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.