Press "Enter" to skip to content

पीएम मोदी की जान को है खतरा, इस शख्स ने बनाया है मारने का प्लान…

1998 में कोयंबटूर विस्‍फोट के मामले में दोषी मोहम्‍मद रफीक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने की साजिश रच रहा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद रफीक को 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आपको बता दें कि साल 1998 कोयंबटूर ब्लास्ट केस में रफीक ने अपनी सजा पूरी कर ली है।

 

पीएम मोदी को मारने की साजिश

कुन्‍नीयमुथुर का रहने वाला रफीक और प्रकाश नाम के शख्स के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 8 मिनट के लंबे टेलीफोनिक वार्ता में रफीक को ये बोलते हुए सुना जा रहा है कि हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का फैसला किया है। गमने ही बीजेपी नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी के कोयंबटूर दौरे के दौरान बम लगाए थे।

 

स्‍पेशल टीम कर रही मामले की जांच

तमिलनाडु के सभी जेल में रहने का दावा करते हुए रफीक ने कहा कि गुंडा एक्‍ट, टाडा, नेशनल सिक्‍योरिटी एक्‍ट के तहत मामलों में वो सजा काट चुका है। वहीं सिटी पुलिस कमिश्‍नर के पेरिएयाह का कहना है कि इस ऑडियो के बारे में जानकारी मिलते ही स्‍पेशल टीम गठित कर दी गई है। इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने रफीक के खिलाफ धारा 153 (A) और 560 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

पुलिस का कहना है कि टेलीफोन पर की गयी बात गाड़ियों के लिए पैसों से संबधित थी। लेकिन इस दौरान विस्‍फोट मामले में दोषी रफीक को ये कहते सुना गया कि हमने पीएम मोदी को खत्म करने की योजना बना ली है। जब साल 1998 में लालकृष्ण आडवाणी कोयंबटूर शहर की यात्रा पर थे, तब हमने ही बम लगाया था। आपको बता दें कि साल 1998 में कोयंबटूर में सीरियल बम ब्लास्ट हुए थे, जिसमें करीब 58 लोगों की मौत हो गई थी और करोड़ों की संपत्ति का नुकसान हुआ था।

More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.