Press "Enter" to skip to content

ट्विटर पर अपने ही प्रोग्राम के बारे में राहुल गांधी ने कर दिया गलत ट्वीट, उड़ गया मजाक, आप भी पढ़ें…

कांग्रेस ने राहुल गांधी के नेतृत्व में संविधान बचाओ रैली निकाली। इस रैली के बारे में राहुल गांधी ने ट्विटर पर जानकारी दी, लेकिन जानकारी देते वक्त ट्विटर पर एक बार फिर से वो गलती कर बैठे और उनसे एक बड़ी चूक हो गई। राहुल ने ट्वीट में संविधान बचाओ रैली की जगह पर संसद घेराव रैली लिख दिया। हालांकि कुछ मिनटों बाद ही ये ट्वीट डिलीट कर दिया गया और सुधार कर के उसकी जगह पर संविधान बचाओ रैली लिखा गया।

कांग्रेस के संविधान बचाओ रैली का मकसद संविधान और दलितों पर कथित रूप से हो रहे हमलों के मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर जोरशोर से प्रचारित करना है।

भारत में हो रहा महिलाओं पर अत्याचार

राहुल गांधी ने संविधान बचाओ रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बलात्कार की घटनाओं पर चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को सिर्फ 2019 में दोबारा प्रधानमंत्री बनने की चिंता है। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रमुख ने कहा कि भारत में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन मोदी जी चुप हैं, वो कुछ नहीं बोले। मोदी जी को केवल मोदी जी में दिलचस्पी है और किसी मुद्दे में नहीं। वहीं राहुल ने कहा कि मोदी को 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनने की चिंता है। लेकिन अगली बार उनको जनता अपने मन की बात बताएगी।

राहुल ने कहा कि मोदी जी सोचते हैं कि जो शौचालय साफ करता है या गंदगी उठाता है, वो ये काम पेट भरने के लिए नहीं करता बल्कि आध्यात्म के लिए करता है। वहीं आगे राहुल ने कहा कि मोदी जी देश के दलित आपसे गुस्सा हैं क्योंकि आपकी विचारधारा ऐसी है कि देश का हर व्यक्ति समझता है कि मोदी के दिल में दलितों, कमजोरों और महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है। गुजरात के ऊना में घटना होती है, वो कुछ नहीं बोलते हैं।

राहुल ने कहा कि संविधान देश के सभी लोगों की रक्षा करने के लिए है। इस देश में जो भी संस्थाएं हैं, वो हमारे संविधान की वजह से हैं। संविधान के बिना कुछ भी नहीं बनता है। कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है कि जनता जज के पास जाती है और न्याय मागती है, लेकिन देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि जज न्याय मांगने जनता के बीच आए है। सुप्रीम कोर्ट को दबाया जा रहा है संसद नहीं चलने दी जा रही है क्योंकि मोदी जी संसद में जवाब देना नहीं चाहते हैं।

More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.