शाहरुख खान का परिवार अब उतरा राजनीति में, जानिए कौन, कब और कहां से लड़ेगा चुनाव

शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, उनके फैंस की दीवानगी किस कदर ये तो किसी से छिपा नहीं है। वहीं फिल्म में इतना बड़ा नाम करने के बाद ये तो उम्मीद शायद बहुत कम लोगों को ही होगी कि उनके परिवार से भी कोई है जो राजनीति से जुड़ने में दिलचस्पी रखता है।

shahrukh khan birthday special all facts of his life

आपको बता दें कि पाकिस्तान में भी शाहरुख खान की फैन फोलोइंग जबरदस्त है। वहीं उनकी फिल्मों का क्रेज भी पाकिस्तान में काफी देखा जाता है। अब पाकिस्तान से ही यह खबर है कि शाहरुख की बहन नूर जहां पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने जा रहे चुनाव में लड़ती हुई नजर आएगी। उनके नामांकन पत्र को वहां के चुनाव आयोग ने भी स्वीकार कर लिया है।

नूर जहां पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के विधानसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार  अपनी किस्मत आजमाएंगी। वह पेशावर की पीके-77 सीट से चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने आवामी नैशनल पार्टी से टिकट न मिलने पर निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में चुनाव लड़ा है।

नूर जहां ने कहा कि, 1947 में हुए बंटवारे के समय से ही उनके पूर्वजों का एएनपी से संबंध था। उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए एएनपी से सामान्य महिलाओं के लिए आरक्षित सीट से टिकट मांगा था। उन्हें मना कर दिया फिर उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया।

हालांकि नूर जहां शाहरुख की चचेरी बहन हैं लेकिन कहीं न कहीं इससे संभव है कि अगर वे अपनी बहन के लिए पाकिस्तान जाते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा होगा। वैसे नूर जहां भी शाहरुख से मिलने 2 बार मुंबई आ चुकी हैं इसके अलावा अगर शाहरुख खान पाकिस्तान वालों से एक ट्वीट कर भी अनपी बहन के लिए गुजारिश करते हैं तो भी इससे चुनावों में कुछ अलग जरुर हो सकता है।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

Physically Challanged Girl Cleared IAS on First Attempt - Wikileaks4india News Report

हिम्मत ना हारने के इस लड़की के जज्बे को सलाम

हर किसी की जिंदगी में परेशानियां बनी रहती है। यह हमारे ऊपर निर्भर करता ...

salary will deduct for not taking care of parents

अगर अब नहीं रखा मां-बाप का ध्यान तो कटेगी सैलरी!

आप इसे सरकारी कर्मियों पर नकेल भी कह सकते हैं और अपने बच्चों द्वारा ...

bsf soldiers killed 10 pak rangers

जवानों ने पूरा किया 1 के बदले 10 सिर का वादा

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ सेे सीमा पार से किए गए सीजफायर उल्लंघन में ...