Press "Enter" to skip to content

मदर्स डे के मौके पर इस शख्स ने PM मोदी की मां पर की आपत्तिजनक टिप्पणी… शर्म से डूब जाना चाहिए…

मदर्स डे के मौके पर जहां पूरा देश अपने अपने तरीके से जिंदगी में मां के योगदान के लिए उनका शुक्रिया अदा कर रहा था। अपनी मां को खास महसूस कराने के लिए उन्हें तोहफा दे रहा था तो वहीं दूसरी ओर एक चर्चित ट्विटर हैंडल से पीएम नरेंद्र मोदी पर बहुत ही ज्यादा अभद्र टिप्पणी की गई।

voice of ram नाम के इस ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी की लोगों ने भी जमकर निंदा की है। ट्विटर हैंडल पर बहुत ज्यादा आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था और voice of ram ने लिखा कि अगर नरेंद्र मोदी की मां ने अबॉर्शन पर विचार किया होता तो ये भारत के हर बेटे के लिए एक बेहतरीन तोहफा होता। इस पोस्ट के साथ #MothersDay का भी इस्तेमाल किया गया था।

इस ट्वीट की बहुत ज्यादा निंदा भी की गई है। कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर जवाब देते हुए लिखा कि इस हैंडल का इस्तेमाल अकसर पीएम मोदी की निंदा करने के लिए ही किया जाता है। कई लोगों ने महाराष्ट्र सरकार से इस ट्विटर हैंडल को चलाने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने की भी मांग की है।

ट्विटर की ओर से वेरिफाइल इस हैंडल को एक टीवी रियलटी शो के होस्ट रहे और पूर्व में आम आदमी पार्टी से जुड़े रहे राम सुब्रमण्यन चलाते हैं। गौरतलब है कि इस हैंडल से अकसर मजाकिया ट्वीट किए जाते हैं, लेकिन कई बार आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत भी की जा चुकी है।

More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.