Press "Enter" to skip to content

बड़ा हादसाः आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज ने कुचले 12 बच्चे…

Spread the love

आज के देश में वाहन से कब किसकी जान चली जाए इसे तो कोई भी नहीं सोच सकता। सुबह माता-पिता अपने बच्चों को हसते हुए स्कूल छोड़े और बच्चा वापस घर न आए या फिर बच्चे का शव घर आए, सुनकर ही दिल दहल जाता है। उन माता-पिता की तो रुह तक कांप जाती है ऐसी घटनाओं से जो अपने बच्चों को स्कूल भेजते है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से, जहां आज सुबह एक ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी लोगों को हैरान कर दिए और सबकी आखें नम कर दी। आपको बता दें कि कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह तेज रफ्तार से एक रोडवेज बस आ रही थी और उस बस ने 12 छात्रों को कुचल कर रख दिया। बताया जा रहा है कि छात्र संतकबीर नगर के खलीलाबाद से हरिद्वार की ओर जा रहे थे। इतना ही नहीं इस गंभीर हादसे की चपेट में आकर छह छात्रों को और एक शिक्षक को अपनी जान गवानी पड़ी। जबकि तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबरों के मुताबिक मरने वाले सभी छात्र बीटीसी की पढ़ाई कर रहे थे।

इस यात्रा के दौरान अलग-अलग 10-12 बसों में कम से कम 550 छात्र सवार थे। यहां सोमवार की सुबह करीब चार बजे एक्सप्रेस-वे पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में एक या दो बसों में ईंधन खत्म होने या किसी तकनीकी खराबी के कारण सभी बसों को किनारे खड़ा कर दिया गया था। उन्ही बसों में सवार सभी छात्र और शिक्षक थोड़ा टहलने के लिए रोड पर उतरे थे।

इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस ने टहल रहे छात्रों, शिक्षक और बस स्टाफ को बहुत बुरी तरह से कुचल दिया। जिसमें से करीब पांच छात्रों की और एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले की जानकारी पुलिस ने संतकबीरनगर पुलिस तक पहुंचा दी है।

More from RegionalMore posts in Regional »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.