Press "Enter" to skip to content

40 साल की महिला ने फेंका 25 साल के युवक पर ऐसिड, इसके पीछे की वजह जान रोंगटे खड़े हो जाएंगे

आज तक आप सभी लोगों ने कई प्रेम कहानियां सुनी होंगी। कई प्रेम कहानियां ऐसी भी होती है जिनमें बदले की भावना से प्रेमी जोड़े अपने पार्टनर की जिंदगी बर्बाद कर देते है। ज्यादातर ऐसा देखा जाता है कि लड़कियों से लड़के बदला लेने के लिए या तो उसकी हत्या कर देते है या फिर किसी तरह से लड़की की जिंदगी खराब कर देते है लेकिन यूपी से एक ऐसा मामला सामने आया है जो काफी हैरान कर देने वाला है।

आपको बता दें कि यूपी के मुजफ्फनगर जिले में एक 40 साल की महिला पर ऐसे आरोप लगे है जिन्होंने सभी लोगों को काफी हैरान कर दिया है। एक 40 साल की महिला पर आरोप है कि उसने 25 साल के युवक के ऊपर ऐसिड फेंका है। पुलिस जांच के बाद खुलासा हुआ है कि ये दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे लेकिन अपने प्रेमी द्वारा छोड़े जाने की वजह से महिला काफी परेशान हो गई थी और आहत महिला ने बदला लेने के लिए इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवक को मेरठ के एक अस्पताल में भेज दिया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि आरोपी महिला फिलहाल पुलिस कैद से फरार है।

पुलिस ने सूचना मिलते ही महिला आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल आरोपी की तालाश में जुटी हुई है। आरोपी की पहचान मेहराज बेगम के रूप में हुई है जो पहले से ही शादीशुदा है और पहले से ही 6 बच्चों की मां है। पुलिस के मुताबिक मेहराज का दिलशाद अहमद के साथ अफेयर शुरू हो गया। हालांकि कुछ समय के बाद ही अहमद ने महिला को पूरी तरह से नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। दोनों सहारनपुर जिले के देवबंद जिले के रहने वाले हैं। कुछ दिनों पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद दिलशाद ने मेहराज से अलग होने का फैसला किया।

जब युवक ने सब खत्म कर दिया ता उसके बाद लड़की इससे काफी आहत हो गई थी और फिर लड़की ने बदले की भावना से युवक के ऑफिस जाकर उसके चेहरे पर ऐसिड फेंक दिया। ऐसिड अटैक के बाद दिलशाद की हालत बहुत गंभीर बताए जाने की वजह से बाद में मेरठ के अस्पताल में रिफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर गई लेकिन तब तक मेहराज वहां से फरार हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने महिला के घर जाकर छान बीन की लेकिन वह नहीं मिली। एसपी ने कहा, ‘आईपीसी की धारा 326 ए के तहत एक केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने अब आरोपी को ढूंढ रहे हैं।’

More from RegionalMore posts in Regional »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.