EXCLUSIVE: बुराड़ी मौतों के मामले में एक और डायरी लगी पुलिस के हाथ, निकला प्यार का मामला…

बुराड़ी के संत नगर इलाके में भाटिया परिवार के 11 लोगों की मौत का मामला सामने आने के बाद से हर जगह पर तहलका मचा हुआ है। जहां ये मामला खुदकुशी और हत्या के बीच में लटका हुआ है तो वहीं अब इश मामले में पुलिस के हाथ में नई डायरी लगी है। ये डायरी प्रियंका की है, जिसके पन्नों ने मौत की गुत्थी को और भी ज्यादा उलझा दिया है। पुलिस की जांच में तंत्र-मंत्र और मोक्ष के अलावा प्यार की भी कहानी लगी है।

11 bodies found in delhi

डायरी के कवर पेज पर सुंदर लड़की लिखा हुआ है और ये पेज दिल के आकार में कटा हुआ है। कटे हुए दिल के आकार को सिल्वर पेपर से सजाया हुआ है और अंदर के पन्नों में प्रियंका ने अपने जीवन के राज को परत-दर-परत शब्दों में बयां किया हुआ है। उसने मॉडल टाउन में रहने वाले एक युवक से दोस्ती और प्रगाढ़ संबंध का जिक्र करते हुए अपने मामा ललित से इसके लिए माफी मांगी है।

पढ़ें क्या लिखा है डायरी के पन्नों में

बेहद सुंदर और आकार में छोटी डायरी में प्रियंका ने शुरुआत ही इस बात से की है कि मैं जो बात आपको बताने जा रही हूं, उससे मैं आपकी नजरों में गिर सकती हूं। अगले पेज पर वो मॉडल टाउन में रहने वाले एक लड़के का नाम लिखते हुए उसे अपना दोस्त बताती है और ये भी लिखती है कि अब वो घर खाली करके जा चुका है। इसके बाद अगले पन्ने पर प्रियंका जीवन के बारे में मामा ललित द्वारा दी गई नसीहतों का जिक्र करती है। साथ ही वो ये भी भरोसा दिलाने की कोशिश करती है कि वो शादी के बाद अपने ससुराल में ठीक से रहेगी। वहां पर सबको खुश रखेगी और किसी को शिकायत का कोई मौका नहीं देगी। इस डायरी के आखिरी के कुछ पेज खाली हैं।

पुलिस के अनुसार, नई डायरी के सामने आने के बाद से जांच को एक नई दिशा मिल सकती है। अब तक ललित के शरीर में पिता की आत्मा आने, तंत्र मंत्र आदि पर ध्यान केंद्रित करके ही जांच की जा रही थी। अब इन पहलुओं के अलावा प्रेम संबंधों के नजरिये से भी इस मामले की जांच की जा सकती है। वहीं इस मामले की जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डायरी में कही गई बातें कब लिखी गई हैं, इसका पता लगाया जा रहा है और हो सकता है कि ये डायरी पुरानी हो।

प्रियंका के दोस्त की तलाश शुरू

इस डायरी के सामने आ जाने के बाद से पुलिस अब प्रियंका के दोस्त के बारे में पता लगा रही है और उससे भी इस मामले में पूछताछ की जा सकती है। पुलिस उस लड़के से पूछताछ कर ये भी जानकारी जुटाने की कोशिश करेगी कि क्या प्रियंका ने कभी मोक्ष प्राप्ति की इस विधि के बारे में उससे कोई चर्चा की थी। पुलिस का कहना है कि डायरी में जिस लड़के का जिक्र है, वो प्रियंका का केवल दोस्त रहा है या फिर दोस्ती से आगे का भी रिश्ता था। उस लड़के के मिलने के बाद ही इसकी जानकारी मिल पाएगी।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

कांग्रेस के इस बड़े नेता की अश्लील वीडियो हुई वायरल, चुनाव से पहले पार्टी को लगा तगड़ा झटका…

सुबह-सुबह कांग्रेस विधायक के मोबाइल से एक व्हाट्सऐप ग्रुप पर गुड मॉर्निंग मैसेज की जगह ...

Bhubaneshvar owner of sum hospital manoj nayak arrested

भुवनेश्वर: एसयूएम अस्पताल का मालिक गिरफ्तार, आग लगने से 21 लोगों की हुई थी मौत

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में सोमवार को एक प्राइवेट अस्पताल में आग लगने के ...

तीस्ता सीतलवाड़ मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंची गुजरात पुलिस

सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ और उनके पति के खिलाफ गुजरात पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट ...

Amity university student commits suicide in Hostel room in Noida

एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर हॉस्टल में लगाई फांसी

एमिटी यूनिवर्सिटी के 21-वर्षीय एक छात्र ने छात्रावास के अपने कमरे में कथित रूप ...

heart attack to mukhtar ansari

जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पड़ा दिल का दौरा

पूर्वी उत्तर प्रदेश के विधायक और बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को जेल में ही ...