चप्पल में कैमरा छुपा बनाता था लड़कियों के स्कर्ट की अंदर का वीडियो

by Taranjeet Sikka Posted on 0 comments
guy made videos of private part of girls by hidden camera in sleepers

देश में लड़कियों की स्थिति कितनी खराब है इसके बारे में किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं हैं। मौजूदा वक्त में महिलाओं और लड़कियों को परेशान करने के लिए किसी भी हद तक लोग गिरने के लिए तैयार हैं। ये ताजा मामला केरल से सामने आया है। केरल के एक लड़के बैजू ने नीचता की सारी हदें पार करते हुए एक शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक बैजू थ्रिसूर जिले में होने वाले कलोलसवम त्योहार में भाग लेने के लिए गया था। वहां उसने अपने चप्पल में एक छेद करके उसके ऊपर की तरफ एक कैमरा फिट कर लिया था। वो पूरे त्योहार में लड़कियों और महिलाओं की इजाजत के बिना ही घूम घूमकर उनकी तस्वीरें लेता रहा।

वह इधर-उधर घूम रहा था और अपनी चप्पल को चेक कर रहा था। पुलिसवालों की निगाह उस पर पड़ी तो उन्हें कुछ शक हुआ। वो बेफिक्र होकर करतूत कर रहा था। पुलिस को जब शक हुआ तो उन्होंने उसे धर दबोचा।

एक पुलिसकर्मी ने बताया कि वो भीड़ में जाकर वीडियोज बना रहा था। कई बार वो अपनी चप्पल भीड़ में ही छोड़कर दूर से देखता था। हमने ऐसा कभी नहीं देखा था इसलिए हमें उसपर शक हुआ। बैजू को समय रहते हुए पुलिस ने दबोच लिया और बेखबर महिलाओं के वीडियोज का गलत इस्तेमाल करने से बचा लिया।