इस शख्स की हरकत ने पुलिस को भी किया शर्मसार, मोबाइल फोन से ली ऐसी मदद

by Renu Arya Posted on 0 comments
in kerala help of mobile phone

केरल के त्रिशूर जिले से एक ऐसी खबर सामने आयी जिसे सुनकर मानों इसांनियत से भरोसा ही उठ जाये। इस घिनौने काम को अंजाम देने वाले शख्स ने मोबाइल को चप्पल में इस तरह फिट कर लेता था कि मिलने वाली लड़कियों को किसी तरह की इसकी खबर ही नहीं होती थी।उनसे बातचीत करने के चक्कर में ही वो लड़कियों की अश्लील तस्वीरें निकाल लिया करता था।

शख्स की बैजू नाम से पहचान की गई है। बैजू ने इस काम को पूरा करने के लिए ऐसा तरीका अपनाया कि वह अपने फोन को स्‍टील के एक खास कवर में रखता था, जिससे फोन को किसी तरह का नुकसान न हो सके। उसके प्लान में इतना ही नहीं था फोन की बैटरी खत्‍म होने पर वो दूसरे फोन बैकअप के तौर पर तैयार रखता था।

ऐसे पकड़ी गई चालाकी

लड़कियों को इसकी इन हरकतों का अंदाजा नहीं था लेकिन वह पुलिस की नजर से नहीं बच पाया। पुलिस को उसका बर्ताव कुछ संदेहास्‍पद लगा, जिसके बाद उन्‍होंने उसे हिरासत में ले लिया। भीड़ में जिस तरह यह संदेहास्पद शख्स चलता और खड़ा होता पुलिस को यह समझने में देर नहीं लगी कि जरूर यह किसी खास मकसद से ऐसा कर रहा है।

एक पुलिस ने इस पर बताया कि, ‘वह भीड़ में खड़ा होकर वीडियो बनाने की कोशिश करता था। कभी-कभी वह कैमरा को ऑन रखता था और चप्‍पल को भीड़ के बीच कर देता था। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा।’ यह आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है जिसके साथ पूछताश की जा रही है।