राजनीति में आक्रामक रहने वाले तेजप्रताप यादव का आपने ये रोमांटिक अवतार कभी नहीं देखा होगा…

लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या राय की हाल ही में बहुत धूमधाम से शादी हुई है। इस बात से तो पूरी दुनिया वाकिफ है कि किस तरह से पूरे उत्साह के साथ यादव परिवार ने शादी का जश्न मनाया है। लेकिन शादी के बाद की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन वायरल तस्वीरों को तेजप्रताप ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो बिलकुल नए अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों से पता चल रहा है कि शादी के बाद वो ऐश्वर्या के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तस्वीर में तेजप्रताप यादव ऐश्वर्या के साथ साइकिल पर बैठे हुए हैं और काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। तस्वीर में दोनों एक दूसरे को मुस्कुराकर देख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Bi18mhLBRAR/?utm_source=ig_embed#

आपको बता दें कि इस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर 5 हजार से भी कई ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उन्होंने राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ सात फेरे लिए है और अब दोनों पति पत्नी है। इस शादी के बाद से ही बिहार के दो सियासी परिवारों की दोस्ती अचानक से रिश्तेदारी में बदल गई है। इस शादी में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी कैबिनेट के कई सहयोगी, दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव भी पहुंचे थे।

इतना ही नहीं लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद उनके बड़े बेटे की शादी कराई गई है और यहीं एक खास वजह है कि ये शादी में कुछ भी कमी ना रहे इसका खास ख्याल रखा गया था। शादी के पहले चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू को छह हफ्ते के लिए मिली जमानत ने भी शादी की खुाशियों को बढ़ा दिया. लालू यादव की मौजूदगी के कारण परिवार, रिश्तेदार और राजद समर्थकों की खुशियां बढ़ी नजर आईं।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

tea seller sells tea of lakhs

इस चायवाले की महीने की कमाई जान आप भी कहेंंगे काश चायवाला होता…

आपको सुनने में शायद ये थोड़ा अजीब लगे कि एक चायवाला महीने में लाखों ...

cm vasundhara raje on state budget

राजस्थान का बजट पेश करते हुए सीएम वसुंधरा राजे ने किया इन बड़ी योजनाओं का ऐलान

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने वित्तीय वर्ष 2018-19 के लिए राजस्थान सरकार का ...

पंजाब चुनाव में हार मानने वाला AAP का ‘खत’ हुआ वायरल, चुनाव आयोग से की शिकायत

पंजाब में अगले महीने होने वाले विधान सभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई ...