Press "Enter" to skip to content

बाल-बाल बचे सीएम योगी आदित्यनाथ, अगर हो जाती भूल तो जान को था खतरा…

आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान बाल-बाल बची है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान उस समय खतरे में आ गई थी जब हैलीकॉप्टर को लैंड कराने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। तो वहीं प्रशासन की तरफ से ऐसी लापरवाही की वजह से अधिकारियों के होश उड़ गए थे। लेकिन पायलट की समझदारी की वजह से किसी तरह सीएम योगी के हैलीकॉप्टर को सुरक्षित जगह पर लैंड करवाया गया।

प्रमुख सचिव (गृह) अरविन्द कुमार ने बताया कि योगी हालांकि सुरक्षित हैं और अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप वो आगे बढ़ गए हैं। आपको बता दें कि अरविन्द कुमार ने बताया कि हां, मुख्यमंत्री सुरक्षित हैं। हेलीकॉप्टर जिस खेत में उतरा, वह अस्थायी रूप से बनाए गए हेलीपैड से करीब एक किलोमीटर दूर था। मुख्यमंत्री कासगंज के एक दिन के दौरे पर आये थे।

उन्होंने सहावर तहसील के फरौली गांव में उस परिवार के लोगों से मुलाकात की, जिसके तीन सदस्यों की हत्या हो गयी थी। योगी ने कानून व्यवस्था के अलावा जिले के विकास कार्यों की भी समीक्षा की है। कासगंज के पुलिस अधीक्षक पीयूष ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री ने चेक वितरण किये और उनके सभी कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुए है। गौरतलब है कि इस हादसे के बाद पूरा प्रशासन हरकत में आ गया है और सबके ऊपर तलवार लटक गई है।

More from RegionalMore posts in Regional »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.