इमरान खान ने PM मोदी के समर्थन में दिया बयान, जानें इसके पीछे की सियासी चाल

News

देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी से तैयार हैं। सभी पार्टियां अपने अधिकतर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी हैं। विपक्षी दल बीजेपी को सत्ता से दूर रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं, बीजेपी भी दोबारा सत्ता की कुर्सी पर काबिज़ होने के लिए पूरी जी-जान झौंक रही है। विपक्षी नेता लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी पर विपक्षियों के हमलों के तीर थमे भी नहीं थे कि इतने में एक और बवाल खड़ा हो गया।

जी हां, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की। बता दें कि पाक पीएम इमरान खान ने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी की अगुआई में बीजेपी लोकसभा चुनाव फिर से जीतती है। तो दोनों देशों के बीच शांति बहाली के लिए बेहतर मौका होगा। हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरने वाला पाकिस्तान, नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने वाला पाकिस्तान, अचानक से नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की बात कर रहा है। जिससे विपक्षी पार्टियों को मोदी सरकार पर हमला बोलने के लिए बड़ा मुद्दा मिल गया है। इमरान खान के इस बयान के बाद विपक्षी नेता लगातार नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं। दरअसल, इमरान खान ने सियासी चाल खेली है। इमरान ने पीएम मोदी के समर्थन में बयान देकर विपक्षी पार्टियों को मोदी पर हमलावर होने का मौका दे दिया है। जिसके बाद देश में मोदी के खिलाफ माहौल बनाया जाए और मोदी लोकसभा चुनाव में हार जाए। वहीं, इमरान की सोच है कि कहीं मोदी फिर से पीएम बनते हैं तो वह मोदी के सामने यह बात कह सकते हैं कि हमने तो आपके समर्थन में बयान दिया था।

इमरान खान के बयान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोल रहे हैं। केजरीवाल ने लिखा कि पाकिस्तान और इमरान खान खुलकर मोदी जी का समर्थन कर रहे हैं। अब यह स्पष्ट है कि मोदी जी ने कोई गुप्त समझौता किया है।’ केजरीवाल ने आगे लिखा, ‘हर कोई पूछ रहा है- क्या लोकसभा चुनाव से पहले मोदी जी की मदद के लिए पाकिस्तान ने 14 फरवरी को हमारे 40 बहादुर जवानों को मार दिया?’

इससे पहले केजरीवाल ने ट्विटर करते हुए लिखा था कि पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।

Leave a Reply