लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भारत पर बड़ा हमला करने की साजिश रच रहा PAK

News

पुलवामा हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात बन गए थे। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सब कुछ सही है लेकिन आपको बता दें कि अभी अंदरूनी कलह खत्म नहीं हुई है। भारत और पाकिस्तान के बीच यह कलह खुलकर सामने आ सकती है। भारत में लोकसभा चुनाव 2019 अप्रैल में होने हैं और उससे पहले पाकिस्तान, भारत हमला कर सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव 2019 से पहले पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करता हुआ दिखाई दे रहा है। पाकिस्तान, भारत सीमा से लगे हुए गांव कर सकता है।

बता दें कि भारत की सुरक्षा एजेंसी काफी सतर्क हैं। बता दें कि भारत ने जिस तरह से पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की और हाल ही में भारतीय वायुसेना की ओर से पीओके में हवाई हमला किया गया था। जिसमें करीबन 250 आतंकवादियों को मार गिराया था। तो उसका बदला लेने के लिए आतंकवादी लगातार भारत पर नज़रें बनाए हुए हैं। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले आतंकवादी भारत में किसी भी घटना को अंजाम दे सकते है।

भारतीय सेना बॉर्डर पर लगातार नज़रें बनाए हुए है। लेकिन, पाकिस्तान में रहने वाले आतंकवादी हमले को लेकर बड़ी साजिश रच रहे हैं। एक तरफ जहां पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करके भारतीय सेना का ध्यान अपनी ओर खींच सकता है। तो वहीं, दूसरी तरफ आसपास के पाकिस्तानी इलाके से आतंकवादियों को भारत में एंट्री कराई जा सकती है। भारत की सुरक्षा एजेंसियां इस समय अलर्ट पर हैं और लगातार इस तरीके की असामाजिक तत्वों की घटनाओं पर नजरें बनाए हुए हैं।

Leave a Reply