पाकिस्तान को बाहर करने के लिए जानबूझकर हार सकता है भारत : बासित अली

News

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम यह नहीं चाहती कि पाकिस्तान विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचे इसलिए वो बांग्लोदश और श्रीलंका के खिलाफ जानबूझकर खराब प्रदर्शन कर सकती है। न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच से पहले पाकिस्तान के पत्रकार साज सदीक ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें अली को पाकिस्तान के न्यूज चैनल एआरवाई न्यूज पर बयान देते हुए देखा जा सकता है।

पाकिस्तान के लिए 19 टेस्ट और 50 वनडे खेलने वाले अली ने कहा, “भारत कभी नहीं चाहेगा पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचे और इसीलिए विराट कोहली की टीम जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ अपने मैच हार सकती है। सभी ने देखा कि उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ किस तरह से मुकाबला जीता।”

Embedded video

अली ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ जानबूझकर खराब प्रदर्शन किया। उन्होंने यहां तक दावा किया कि आस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर ने भारत के साथ हुए मैच में जानबूझकर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। अली ने कहा, “वे इस तहर से खेलेंगे कि किसी को पता नहीं चलेगा कि क्या होगा। अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के मैच में क्या हुआ? भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया ने क्या किया? डेविड वार्नर ने क्या किया?”

पाकिस्तान फिलहाल, तालिका में सात अंकों के साथ छठे स्थान पर काबिज है।

Leave a Reply