आज हर आतंकी को पता है ये मोदी है, पाताल से निकाल कर भी सजा देगा: PM

News, Politics

लोकसभा चुनाव के चुनाव तीसरे चरण के लिए कल मतदान होना है और चौथे चरण के लिए प्रचार जोरों पर है। सोमवार को महाराष्ट्र के नासिक के ढिंढोरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं अपने भाषण में देश की सुरक्षा, विकास की बात करता हूं लेकिन कुछ लोगों को करंट लगता है। दो चरण के बाद ही कुछ लोग गाली-गलौज पर उतर आए हैं। आज कोई भी भारत पर आंख उठाने से पहले सौ बार सोचता है।

रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि जब मैं पहली बार चुनाव लड़ रहा था, तो हर कोई पूछता था कि मोदी को विदेश नीति का कुछ नहीं पता है। लेकिन मैंने सिर्फ इतना कहा था कि ना हम आंख दिखाकर बात करेंगे ना झुकाकर बात करेंगे, हम सिर्फ आंख में आंख मिलाकर बात करेंगे।

उन्होंने कहा कि श्रीलंका में कल जब लोग भगवान की प्रार्थना कर रहे थे, तब नर राक्षसों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया था। 2014 से पहले भारत की स्थिति भी ऐसी थी, देश के कई हिस्सों में लगातार बम धमाके होते थे. पीएम ने कहा कि जब पहले हमला होता था तो सिर्फ श्रद्धांजलि सभा होती थी, लेकिन चौकीदार ने इसे बदल दिया और आतंकी फैक्ट्री में घुसकर सब सफाचट कर दिया. आज आतंक सिर्फ कश्मीर के कुछ क्षेत्र में सिकुड़ गया है, वो भी खत्म हो जाएगा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज हर आतंकी को पता है कि अगर देश में धमाका किया तो ये मोदी है पाताल से ढूंढ कर भी सजा देगा और उनके आकाओं को भी खत्म करेगा. उन्होंने कहा कि हम तेज गति से गांव-गांव में सड़कें बना रहे हैं और हर घर को रोशन करने के लिए मुफ्त बिजली दे रहे हैं.एक तरफ हमने गरीबों के बैंक खाते खुलवाए, वहीं बैंक के दरवाजे गरीबों, किसानों के लिए खोल दिये हैं.

PM ने कहा कि डाकिये के माध्यम से बैंक की सेवाओं को गांव-गरीब के दरवाजे पर खड़ा कर रहे हैं, डाकियों के वेतन में उचित वृद्धि का काम भी हमारी ही सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ हम डिजिटल लेन-देन के लिए देश को प्रोत्साहित कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अब गांव-गांव के डाकघरों को भी बैंकों में बदल रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि नदियों के पानी को लेकर कांग्रेस अफवाह फैला रही है, आपकी इच्छा के खिलाफ कोई कुछ नहीं करेगा. HAL को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है, कांग्रेस ने HAL को खत्म कर दिया लेकिन हमने मेक इन इंडिया के तहत नए डिफेंस कॉरिडोर बना रहे हैं.

Leave a Reply