बिजनौर में बोले PM मोदी, ये दो पार्टियों का नहीं, दो कुनबे का गठबंधन है

PM narendra modi rally in haridwar for uttrakhand assembly election

यूपी के बिजनौर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला है। मोदी ने कहा की सीएम अखिलेश ने पुलिस को सभी विरोधियों की लिस्ट बनाने के काम में लगा दिया है, हमारी सरकार बनी तो हम इन सब मामलों की जांच कराएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के लोगों ने लोकसभा चुनाव में मुझे ताकत दी ये चुनाव भी यूपी में बदलाव लाएगा।

modi-inbijnour-2.jpg

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कसा तंज

पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता की हरकतें बचकाना हैं। पार्टी के नेता भी उनकी बात नहीं सुनते।

अखिलेश-राहुल पर हमला

इसके साथ ही उन्होंने यूपी के सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर कहा कि यह अखिलेश की बहुत बड़ी गलती है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जिसके ऊपर गूगल पर सबसे ज्यादा चुटकुले हैं, ऐसे आदमी को अखिलेश ने गले लगा लिया।

 

यूपी में महिला सुरक्षा को लेकर अखिलेश सरकार पर हमला

पीएम मोदी ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। पीएम ने कहा कि ‘पिछली बार मैंने कहा था कि यूपी में सूरज ढलने के बाद बहू-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल हो जाता है। लेकिन, अब लोग कह रहे हैं कि शाम तो दूर यहां तो तपते सूरज में भी महिलाएं बाहर सुरक्षित नहीं हैं।’

 

सपा के ‘परिवारवाद’ पर हमला

समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि इस कुनबे ने अपनी जाति के लोगों का अलग वोट बैंक तो बना लिया लेकिन उसका विकास भी नहीं किया। पीएम ने कहा कि कुनबे ने सिर्फ अपने परिवार का ही भला किया है। एक ही परिवार में कई सांसद और पदाधिकारी भरे पड़े हैं।

 

रेप की घटनाओं का जिक्र करते हुए मुलायम के बयान पर भी किया हमला

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हुई रेप की घटनाओं का जिक्र मोदी ने मंच से किया। उन्होंने कहा कि यूपी में कार से महिलाओं को खींच लिया जाता है। इसके साथ ही उन्होंने सत्ताधारी नेताओं के अभद्र बयानों का भी जिक्र किया। इस मामले में मुलामय सिंह पर भी मोदी ने हमला बोला और कहा कि मुलायम ने रेप के  आरोपियों को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी।

 

किसानों की समस्या का मुद्दा उठाया-

महिलाओं के बाद पीएम मोदी ने किसानों की समस्याओं का मुद्दा उठाया। खासकर गन्ना किसानों को लेकर सपा सरकार पर सीधा हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा राज्य सरकार ने गन्ना किसानों का पैसा दबा लिया। उन्होंने राहुल गांधी के द्वारा ‘आलू’ पर दिए गए एक बयान पर चुटकी भी ली। साथ ही किसानों के लिए फसल बीमा योजना का जिक्र भी किया। मोदी ने कहा ‘मैं आपसे वादा करता हूं बीजेपी की सरकार बनते ही सबसे पहला काम राज्य के छोटे किसानों का कर्ज माफ करने का किया जाएगा।’

 

सपा-कांग्रेस पर परिवारवाद का लगाया सीधा आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि देश और प्रदेश को लूटने वाले कुनबे अब एक हो गए हैं, उत्तर प्रदेश को बचाने के लिए आप लोगों को इन कुनबों से बचाना होगा। उन्होंने आगे कहा कि जब दो कुनबे अलग-अलग थे तब देश का इतना नुकसान हुआ तो सोचिए अब इकठ्ठा हो गए हैं तो क्या अब कुछ बच पायेगा? उन्होंने कहा कि ये गठबंधन नहीं दो कुनबों का मिलन है दो परिवारों का गठबंधन है। सपा कांग्रेस पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि इनको लगता है की राजपाट केवल इनका ही अधिकार है और कोई इसमें घुस नहीं सकता है।

 

पीएम आज उत्तराखंड में भी करेंगे रैली

बता दें कि पीएम मोदी उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आज वहां भी रैली करेंगे। हरिद्वार में पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की यह रैली हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में होगी। उत्तराखंड में प्रधानमंत्री तीन दिनों में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। 11 फरवरी को मोदी रुद्रपुर, 12 फरवरी को पिथौरागढ़, श्रीनगर गढ़वाल में रैलियों को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में 15 फरवरी को मतदान होगा, उत्तराखंड में एक ही चरण में मतदान होगा।  वहीं उत्तरप्रदेश में पहले चरण के लिए 11 फरवरी को मतदान होगा।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

You May Also Like

Bjp ministers dint attend the dahi chooda bhoj at lalu yadav

लालू के दही-चूड़ा भोज पर नहीं पहुंचे बीजेपी नेता, उठाए निमंत्रण पर सवाल

मकर संक्राति के मौके पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के घर ...

Fidel Castro connection with Nehru and Indira

जानिए: क्यूबा के क्रांतिकारी नेता फिदेल कास्त्रो का नेहरू और इंदिरा कनेक्शन!

क्यूबा के महान क्रांतिकारी और पूर्व राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो का 90 साल की उम्र ...

voting percentage of ist round

यूपी चुनाव LIVE: इन जगहों पर सुबह 9 बजे तक इतने प्रतिशत हुआ मतदान

यूपी में पहले चरण का मतदान जारी है, पहले चरण में 15 जिलों की ...

जानें RSS के कार्यक्रम में क्या बोलेंगे प्रणब मुखर्जी, जिससे पूरी कांग्रेस पार्टी में मची है हलचल…

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी 7 जून को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में बोलने ...

EXCLUSIVE: बिहार में गिर रही है बीजेपी सरकार, जानें क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुर भी इन दिनों बदले-बदले नजर आ रहे ...