ममता के गढ़ में ममता पर भड़के पीएम मोदी, बोले- ‘दीदी की नींद उड़ गई है…’

Election, News

देश में लोकसभा चुनाव होने में शेष महीने ही बचे हैं। चुनाव को लेकर आर-पार की लड़ाई ख़ासकर पश्चिम बंगाल में देखने को मिल रही है। शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने मिशन पश्चिम बंगाल के तहत ठाकुर नगर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं और तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

बता दें कि बीजेपी पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगा रही है। बीजेपी अध्यक्ष समेत पूरी पार्टी टीएमसी पर गुंडागर्दी करने का लगा रही है। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को मिल रहा जनता का समर्थन हिंसा का कारण है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी की रैली से पहले भी सत्ताधारी टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की घटना देखने को मिली थी। दुर्गापुर में मोदी के पोस्टरों पर ममता बनर्जी के पोस्टर लगाने को लेकर दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प हुई थी। इसके अलावा अलग-अलग रास्तों पर लगे पीएम मोदी के पोस्टरों पर स्याई भी फेंकी गई।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं सोचता था कि जो दीदी खुद वामपंथी शासन के दौरान बहुत कुछ झेल चुकी हैं, वे उसी रास्ते पर नहीं चलेंगी, लेकिन मैं हैरान था कि उन्होंने वही रणनीति अपनाई। आप लिखकर ले लीजिए, इनका जाना तय है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि जिस स्थान के नाम में ही दुर्गा हो, उस जगह पर इतनी विशाल संख्या में आप लोगों का आशीर्वाद देने आना, मेरे लिए सबसे बड़ा सौभाग्य है। बीजेपी के प्रति बंगाल की जनता के प्यार ने दीदी की नींद उड़ा दी है।

प्रधानमंत्री यहीं ने रुके उन्होंने आगे कहा कि आजादी के बाद भी गांव की स्थिति पर ध्यान नहीं दिया गया। पश्चिम बंगाल में स्थिति और खराब है। जो बीत गया, वह बीत गया, अब नया भारत इस स्थिति में नहीं रह सकता है। मोदी सरकार इस स्थिति को बदलने की कोशिश कर रही है। मोदी सरकार ने मजदूरों और किसानों की स्थिति बदलने की कोशिश की गई है।

Leave a Reply