अब तो पूरा देश ‘चौकीदार’ राहुल जी अब तो किस किसको चोर कहोगे

News

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों को अंतिम रुप देने में लगे हुए हैं और चुनाव प्रचार के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। जी हां, आपको बता दें कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उनकी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया गया है। पीएम मोदी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘मैं अकेला नहीं हूं, हर इंसान जो भ्रष्टाचार से लड़ रहा है, गंदगी और सामाजिक बुराईयों से लड़ रहा है, वो चौकीदार है। वो हर इंसान जो देश की प्रगति के लिए काम कर रहा है वो देश का चौकीदार है।

बता दें कि वीडियो की शुरुआत में प्रधानमंत्री मोदी ये बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना है। करीब 4 मिनट की इस वीडियो में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पूरे देश की झलक दिखाई गई है। वहीं, मोदी सरकार की योजनाएं- स्वच्छ भारत अभियान, उज्जवला योजना, लघु उद्योग, भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की लड़ाई यहां तक कि सर्जिकल स्ट्राइक की भी एक झलक दिखाने को कोशिश की गई है। वीडियो में लोग ये गाते हुए नजर आ रहे हैं- हां मैं भी चौकीदार हूं। पीएम मोदी ने इस वीडियो के जरिए अपनी सरकार की उपलब्धियां लोगों को बताने की कोशिश की है।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी का ये कैंपेन वीडियो 31 मार्च के एक प्रोग्राम के लिए है, जिसमें लोगों को पीएम मोदी से जुड़ने का न्योता दिया जा रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कई राजनेताओं, खिलाड़ियों, अभिनेताओं से आम चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को वोट डालने को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया।

Leave a Reply