Press "Enter" to skip to content

कर्नाटक में हार के बाद देखिए किस तरह से उड़ रहा है कांग्रेस का सोशल मीडिया पर मजाक

कर्नाटक चुनाव को लेकर पूरी दुनिया काफी जोश में है। सभी लोग इंतजार कर रहे है कि कर्नाटक में किसकी सरकार बनेगी। इसके साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव का आगाज भी होने वाला है और कहीं न कहीं कर्नाटक चुनाव का परिणाम पार्टियों का भविष्य तय करते हुए भी नजर आएगी। चुनाव परिणामों की बात करे तो कांग्रेस हारती हुई नजर आ रही है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है और आज ऐसी ही मजेदार खबर हम आपके लिए लेकर आए है। अपनी इस खबर में हम आपको बताने जा रहे कि आखिर किस किस तरह से सोशल मीडिया पर कांग्रेस का मजाक बनाया जा रहा है।

 

कुछ फेसबुक यूजर्स ने पारले जी में लड़की की जगह पर राहुल गांंधी की तस्वीर लगाई है और राहुल गांधी का MEME बनाया है जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता हुआ नजर आ रहा है और इस MEME को शेयर कर काफी यूजर्स कांग्रेस की हार का मजाक उड़ा रहे है।

बीजेपी शुरू से अपने हर भाषण में बोलती आ रही है कि अब भारत को बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत बनाना चाहती है उसे लेकर भी सोशल मीडिया पर कांग्रेस का मजाक बन रहा है जिसकी तस्वीर हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है।

यह बात तो सभी लोग जानते है कि कर्नाटक चुनाव के परिणामों की तारीख 15 मई थी और सुबह से ही एक नारा सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया ता जिसमें लिखा है 15 मई कांग्रेस गई।

कुछ यूजर्स का कहना है कि अब हर जगह से हारने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी ईटली जाने की तैयारी में है और उसे लेकर भी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

कांग्रेस के साथ यूजर्स जमकर मजाक कर रहे है और वैसे भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुरू से ही काफी ट्रोल होते रहे है चाहे फिर अपने ट्वीट को लेकर हो या फिर अपने भाषणों को लेकर और यूजर्स भी कांग्रेस का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.